VIDEO: उमेश यादव की 'स्विंगिग' नहीं समझ पाए रेनशॉ, हुए क्लीन बोल्ड
Advertisement

VIDEO: उमेश यादव की 'स्विंगिग' नहीं समझ पाए रेनशॉ, हुए क्लीन बोल्ड

 हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ स्टेडियम (एचपीसीए) में भारत और आस्ट्रिलया के बीच खेले जाने वाले निर्णायक चौथे और आखिरी टेस्ट में शनिवार को आस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इस मैदान पर पहली बार टेस्ट मैच का आयोजन हो रहा है. टीम इंडिया को शुरुआती दौर में ही पहली सफलता मिल गई है. 

उमेश यादव ने मैट रेनशॉ को किया क्लीन बोल्ड  (PIC : BCCI)

नई दिल्ली :  हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ स्टेडियम (एचपीसीए) में भारत और आस्ट्रिलया के बीच खेले जाने वाले निर्णायक चौथे और आखिरी टेस्ट में शनिवार को आस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इस मैदान पर पहली बार टेस्ट मैच का आयोजन हो रहा है. टीम इंडिया को शुरुआती दौर में ही पहली सफलता मिल गई है. 

ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिर चुका है. उमेश यादव ने रेनशॉ को क्लीन बोल्ड किया. उमेश की इन स्विंगिग गेंद, जिसे रेनशॉ समझ नहीं पाए. बल्ले और पैड के बीच बड़ा गैप रहा और रेनशॉ केवल 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

टीम के कप्तान विराट कोहली कंधे में चोट के कारण यह मैच नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभालेंगे. 

कोहली की जगह बाएं हाथ के चाइनामैन कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में जगह मिली है. इस मैच से कुलदीप अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करेंगे. टीम में भुवनेश्वर की वापसी हुई है. वह ईशांत शर्मा का स्थान लेंगे.

Trending news