श्रीजेश ने कहा, प्रशंसक हैं उनकी सबसे बड़ी ताकत
Advertisement

श्रीजेश ने कहा, प्रशंसक हैं उनकी सबसे बड़ी ताकत

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान और गोलकीपर पी.आर. श्रीजेश ने खेल में प्रशंसकों की भूमिका को अहम करार देते हुए उन्हें खिलाड़ियों की असली ताकत बताया। 

नई दिल्ली : भारतीय हॉकी टीम के कप्तान और गोलकीपर पी.आर. श्रीजेश ने खेल में प्रशंसकों की भूमिका को अहम करार देते हुए उन्हें खिलाड़ियों की असली ताकत बताया। 

इंडियन स्पोर्ट्स फैंस क्लब की तरफ से छत्तीसगढ़ की रेडियो जॉकी रचना नायक बनछोड़ को वर्ष के ‘सर्वश्रेष्ठ फैंस’ की ट्रॉफी से सम्मानित करते हुए श्रीजेश ने कहा, ‘प्रशंसक हमारी ताकत होते हैं। उनकी हौसला आफज़ाई से हमें लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलती है।’ महिला पहलवान गीता और बबीता फोगाट ने भी अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ‘हम दुनिया भर के अपने प्रशंसकों से मिले स्नेह से बेहद अभिभूत हैं। अपने पूरे करियर में और फिर फिल्म दंगल के लिए हमें अपने प्रशंसकों का भरपूर साथ मिला है।’ 

उन्होंने कहा, ‘प्रशंसक देश के लिए कुछ अच्छा करने की इच्छा रखने वालों की हौसला आफज़ाई करके एक तरह से देशभक्ति का ही काम करते हैं।’ इंडियन स्पोर्ट्स फैंस क्लब के संयोजक जेम्स हूबर्ट ने इस क्लब के प्रशंसकों की भारतीय खिलाड़ियों के प्रति जोश और जुनून के साथ हौसला आफज़ाई करने के लिए सराहना की। उन्होंने कहा कि इस क्लब की स्थापना पिछले साल की गई थी और उन्हें खुशी है कि इस संख्या में तेज़ी से इज़ाफा हो रहा है। इस क्लब में करीब 30 देशों के 59 हजार प्रशंसक जुड़ चुके हैं।

Trending news