ओलंपिक गांव में 2 अगस्त को होगा भारतीय टीम का स्वागत
Advertisement

ओलंपिक गांव में 2 अगस्त को होगा भारतीय टीम का स्वागत

भारत के कई खिलाड़ी हालांकि पिछले कुछ दिनों से ओलंपिक खेल गांव में ठहरे हुए हैं, लेकिन यहां उनका आधिकारिक स्वागत 2 अगस्त होगा। भारत का आधे से अधिक दल यहां पहुंच चुका है। पुरूष और महिला हॉकी टीमें भी आज पहुंच गयी। 

रियो डि जिनेरियो : भारत के कई खिलाड़ी हालांकि पिछले कुछ दिनों से ओलंपिक खेल गांव में ठहरे हुए हैं, लेकिन यहां उनका आधिकारिक स्वागत 2 अगस्त होगा। भारत का आधे से अधिक दल यहां पहुंच चुका है। पुरूष और महिला हॉकी टीमें भी आज पहुंच गयी। 

भारतीय दल के नेता राकेश गुप्ता ने कहा, ‘खेल गांव की सुविधाओं का उपयोग करके अच्छा लग रहा है। रियो तक की यात्रा काफी लंबी है और यह महत्वपूर्ण है कि हमारे खिलाड़ी पहले ही यहां के माहौल में घुलमिल जाएं।’ भारतीय दल के लिये आधिकारिक स्वागत समारोह दो अगस्त की शाम को होगा। सभी टीमों को उनकी खास जगह दी गयी है और उन्हें वहां के बारे में बताया गया है लेकिन उनके आधिकारिक स्वागत के लिये समारोह होगा। 

गुप्ता ने कहा, ‘स्वागत समारोह आधिकारिक कार्यक्रम है जिसमें भारतीय तिरंगा फहराया जाएगा और राष्ट्रगान बजेगा।’ तीरंदाजी टीम सबसे पहले रियो पहुंची थी। इसके मुक्केबाज और निशानेबाज यहां पहुंचे।

Trending news