भारतीय खिलाड़ियों ने जमैका में जमकर बहाया पसीना
Advertisement

भारतीय खिलाड़ियों ने जमैका में जमकर बहाया पसीना

भारतीय क्रिकेट टीम ने गर्म और उमस भरे हालातों से सांमजस्य बिठाने के लिये यहां पहुंचने के घंटों बाद आज सुबह सबीना पार्क में नेट में जमकर पसीना बहाया, जिसके बाद कड़ी एक्सरसाइज भी की।

फाइल फोटो

जमैका: भारतीय क्रिकेट टीम ने गर्म और उमस भरे हालातों से सांमजस्य बिठाने के लिये यहां पहुंचने के घंटों बाद आज सुबह सबीना पार्क में नेट में जमकर पसीना बहाया, जिसके बाद कड़ी एक्सरसाइज भी की।

पूरी टीम ने नियमित रूप से होने वाली ड्रिल के बाद बल्लेबाजी और गेंदबाजी सत्र में हिस्सा लिया।रिद्धिमान साहा ने विशेषकर विकेटकीपिंग में कड़ा अभ्यास किया। मुरली विजय अपने जख्मी अंगूठे से उबरते दिखे लेकिन उन्होंने हल्का अभ्यास ही किया।

बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने नेट पर कड़ा अभ्यास किया और मैदान पर अभ्यास विकेट पर थ्रो पर भी हाथ आजमाये।दूसरे टेस्ट से तीन दिन पहले विकेट काफी घसियाला दिख रहा था।

लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा, ‘आज यहां कड़े अभ्यास से हमें यहां की परिस्थितियों से आदी होने में मदद मिलेगी। यहां काफी गर्मी और उमस है, शायद पहले से ज्यादा है। अब हमें मैच के दौरान किसी समस्या की उम्मीद नहीं है और हम तेजी से परिस्थितियों से अनुकूलित हो सकते हैं।’

उन्होंने साथ ही कहा, ‘टेस्ट शुरू होने में अभी कुछ समय और है, इसलिये हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि मैदानकर्मी घास का क्या करते हैं। व्यक्तिगत रूप से मुझे उम्मीद नहीं है कि मैच का विकेट यहां अभ्यास पिच की तरह होगा।’

भारत ने एंटिगा में पहला टेस्ट चार दिन के अंदर पारी और 92 रन से जीता था। कप्तान विराट कोहली और आर अश्विन ने उस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था जबकि धवन और मिश्रा ने बेहतरीन भूमिका अदा की थी। 

 

Trending news