सिंधु के ट्वीट पर इंडिगो ने दी सफाई, लगाए ये आरोप
Advertisement

सिंधु के ट्वीट पर इंडिगो ने दी सफाई, लगाए ये आरोप

इंडिगो एयरलाइन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सिंधु अपने साथ ओवर साइज बेग लाईं थीं.

सिंधु की शिकायत के बाद एयरलाइंस ने दिया जवाब. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली : देश की स्टार शटलर पीवी सिंधु के साथ इंडिगो एयरलाइन के एक स्टाफ के द्वारा किया गए दुर्व्यवहार का मामला गर्मा गया है. अब इस पूरे मामले पर इंडिगो एयरलाइन ने सफाई दी है. एयरलाइन ने अपने कर्मचारी का बचाव करते हुए पीवी सिंधु पर ही आरोप जड़ दिए हैं. इंडिगो एयरलाइन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सिंधु अपने साथ ओवर साइज बेग लाईं थीं. ये बेग प्लेन में सीट के ऊपर सामान रखने की जगह (ओवरहेड बिन) में काफी कोशिशों के बाद भी फिट नहीं हो रहे थे.

  1. सिंधु के आरोपों पर इंडिगो एयरलाइंस ने जारी किया बयान
  2. ओवरसाइज बैग को लेकर शुरू हुआ विवाद
  3. एयरलाइंस ने अपने कर्मचारियों का बचाव
     

इंडिगो ने अपने बयान में स्पष्ट किया है कि इसके बाद सिंधु से साफ कह दिया गया कि ये बैग आपके साथ नहीं जा सकते, ये कार्गो में भेजे जाएंगे. हमारी यही पॉलिसी है. इसे हम अपने सभी पैसेंजर के साथ समान रखते हैं.

सिंधु के साथ हुए दुर्व्यवहार पर इंडिगो ने सफाई दी है कि हमारा ग्राउंड स्टाफ उनके साथ काफी संयम के साथ पेश आया. उनसे बेग हटाने की काफी बार अपील की गई, जब उन्होंने इसे नहीं माना तो हमारे स्टाफ ने उनके बैग हटा दिए.

पीवी सिंधु के साथ फ्लाइट में स्टाफ मेंबर ने की बदसलूकी, ट्वीट कर बयां किया दर्द

इससे पहले इस मामले में जैसे ही सिंधु ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किए, उसके बाद सिंधु की शिकायत पर नोटिस लेते हुए इंडिगो ने मामले की जांच के लिए उनसे बात करने का समय मांगा था.

सिंधु की शिकायत के बाद इंडिगो ने उनके ट्वीट के रिप्लाई में उनसे बात करने की कोशिश की. इंडिगो एयरलाइन की ओर से कहा गया कि इस मामले में बात करने की जरूरत है. एयरलाइन ने फोन पर बात करने के लिए सिंधु से समय भी मांगा. हालांकि इस बारे में उनकी ओर से इतना ही कहा गया कि आप एयर होस्टेस आशिमा से पूरे मामले की डिटेल ले सकते हैं.

Trending news