IPL 10: गुजरात लायंस की कामयाबी के लिये रविंद्र जडेजा बेहद अहम
Advertisement

IPL 10: गुजरात लायंस की कामयाबी के लिये रविंद्र जडेजा बेहद अहम

 गुजरात लायंस के मालिक केशव बंसल ने भारतीय हरफनमौला रविंद्र जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि आईपीएल दस में टीम की सफलता के लिये उनका प्रदर्शन काफी अहम है. 

 आईपीएल में जडेजा गुजरात लायंस टीम का हिस्सा है जिसे सात अप्रैल को केकेआर से पहला मैच खेलना है. (फाइल फोटो)

राजकोट: गुजरात लायंस के मालिक केशव बंसल ने भारतीय हरफनमौला रविंद्र जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि आईपीएल दस में टीम की सफलता के लिये उनका प्रदर्शन काफी अहम है. इस आईपीएल में जडेजा गुजरात लायंस टीम का हिस्सा है जिसे सात अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स से पहला मैच खेलना है.

बंसल ने पत्रकारों से कहा,‘रविंद्र जडेजा शानदार फॉर्म में है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. वह आईसीसी रैंकिंग में दुनिया के नंबर एक गेंदबाज बन गए हैं. वह शानदार फॉर्म में है और टीम को उनसे उम्दा प्रदर्शन की अपेक्षा है. आईपीएल दस में टीम की सफलता में उनका योगदान अहम होगा.’

आईपीएल 10 को मिले 14 प्रयोजक

प्रसारक सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसे आईपीएल के दसवें सत्र के लिये 14 प्रायोजक मिले है और उसे उम्मीद है कि इस बार दर्शक संख्या पिछली बार के 36 करोड़ 10 लाख का आंकड़ा पार कर जायेगी. आईपीएल के आधिकारिक प्रसारण साझेदार ने कहा कि इस बार आईपीएल का प्रसारण तीन चैनलों पर पांच भाषाओं में होगा.

एसपीएन इंडिया के कार्यकारी उपाध्यक्ष और व्यवसाय प्रमुख प्रसन्ना कृष्णन ने कहा,‘पिछली बार हमें 36 करोड़ 10 लाख दर्शक मिले थे और मुझे यकीन है कि इस बार आंकड़ा अधिक होगा. हमें 14 प्रायोजक मिल चुके हैं जो नया रिकॉर्ड है.’ इस बार आईपीएल का प्रसारण तमिल, तेलुगू, बंगाली, हिन्दी और अंग्रेजी में होगा.

IPL 10: डिकॉक का आईपीएल में खेलना संदिग्ध

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज किंटोन डिकॉक का आईपीएल में खेलना संदिग्ध है क्योंकि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान उंगली में लगी चोट से उबरने में चार से छह सप्ताह लगेंगे. डिकॉक 2014 से दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा हैं. उन्हें वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट के दौरान उंगली में चोट लगी थी.

दक्षिण अफ्रीकी टीम के मैनेजर डॉक्टर मोहम्मद मूसाजी ने कहा, ‘हम शुक्रवार से हैमिल्टन में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के लिये उसकी उपलब्धता पर फैसला फिटनेस टेस्ट के बाद करेंगे. उसे ठीक होने में चार से छह सप्ताह लगेंगे. ऐसी आशंका है कि वह आईपीएल नहीं खेल सकेगा.’ 

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के जेपी डुमिनी ने भी निजी कारणों से आईपीएल से नाम वापिस ले लिया था. वह दिल्ली टीम के नियमित सदस्य थे.

Trending news