अनुष्का के प्यार में पागल जब विराट कोहली भूल गए IPL के Rules ....
Advertisement

अनुष्का के प्यार में पागल जब विराट कोहली भूल गए IPL के Rules ....

रविवार को आईपीएल मैच के दौरान क्रिकेटर विराट कोहली अनजाने में एक गलती कर बैठे जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है। दरअसल रविवार को बारिश की वजह से जब राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स का मैच रुका हुआ था, उसी वक्त विराट ड्रेसिंग रूम के पास अपनी प्रेमिका अनुष्का शर्मा से मिलने चले गये और दोनों ने करीब आठ मिनट बातचीत की। हालांकि तब तक मैच रद्द नहीं हुआ था, सिर्फ बारिश के चलते रुका हुआ था। लेकिन इस तरह कोहली आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन कर बैठे।

अनुष्का के प्यार में पागल जब विराट कोहली भूल गए IPL के Rules ....

नई दिल्ली: रविवार को आईपीएल मैच के दौरान क्रिकेटर विराट कोहली अनजाने में एक गलती कर बैठे जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है। दरअसल रविवार को बारिश की वजह से जब राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स का मैच रुका हुआ था, उसी वक्त विराट ड्रेसिंग रूम के पास अपनी प्रेमिका अनुष्का शर्मा से मिलने चले गये और दोनों ने करीब आठ मिनट बातचीत की। हालांकि तब तक मैच रद्द नहीं हुआ था, सिर्फ बारिश के चलते रुका हुआ था। लेकिन इस तरह कोहली आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन कर बैठे।

बेंगलूर की पारी के पहले ओवर के बाद जैसे ही बारिश शुरू हुई, तो विराट अपनी प्रेमिका अनुष्का से मिलने जा पहुंचे । इससे पहले विराट ने मैच में जब बल्लेबाज डी काक का कैंच पकड़ा, तब भी अनुष्का काफी तेजी से चिल्लाई थीं। वीआईपी स्टैंड में बैठीं अनुष्का विराट को देखते ही अपनी सीट छोड़कर उनसे मिलने आ गईं और काफी देर तक दोनों ने बातचीत की और अनुष्का ने विराट के कान में कुछ कहा। अनुष्का इस मैच में विराट का जोर-शोर से हौसलाफजाई कर रही थीं।
 
इस दौरान साथ में युवराज सिंह भी देखे गए। युवराज अनुष्का से मजाक करते हुए नजर आए। यह पहला मौका नहीं है, जब मैदान पर दोनों को साथ देखा गया है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की सह मेजबानी में खेले गये विश्वकप-2015 के सेमीफाइनल मुकाबले में भी विराट को चीयर करने के लिए अनुष्का ऑस्ट्रेलिया पहुंच गईं थीं। 

Trending news