जब सहवाग ने कहा- 'भज्जी पागल हो गया था'
Advertisement

जब सहवाग ने कहा- 'भज्जी पागल हो गया था'

वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस की टीम कल भले ही किंग्स इलेवन पंजाब से अपना मैच हार गई हो, लेकिन मुंबई के बल्लेबाज हरभजन सिंह ने क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया। उन्होंने बल्ले से खेल को रोमांचक दौर में पहुंचाकर टीम को शर्मनाक हार से बचा लिया।

जब सहवाग ने कहा- 'भज्जी पागल हो गया था'

नई दिल्ली: वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस की टीम कल भले ही किंग्स इलेवन पंजाब से अपना मैच हार गई हो, लेकिन मुंबई के बल्लेबाज हरभजन सिंह ने क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया। उन्होंने बल्ले से खेल को रोमांचक दौर में पहुंचाकर टीम को शर्मनाक हार से बचा लिया।

हरभजन सिंह जब बैटिंग करने उतरे तब मुंबई की टीम 59 रन पर छह विकेट गंवा चुकी थी। 14वां ओवर खत्म होने में दो गेंद बाकी थी और 38 गेंद पर जीत के लिए 119 रन बनाने थे। इसके बाद हरभजन ने महज 24 गेंद पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से 64 रन ठोककर मैच को रोमांचक बना दिया। वह टीम को जीत तो नहीं दिला पाए, लेकिन उनकी पारी ने मुंबई को शर्मनाक हार से उबार लिया।

 
हरभजन के टीम इंडिया में लंबे समय तक साथी रहे वीरेंद्र सहवाग पंजाब की टीम में शामिल थे और वह हरभजन की धमाकेदार बैटिंग देख रहे थे। मैच के बाद उन्होंने कहा कि आज तो भज्जी पागल हो गया था। पहले हमने सोचा था कि 10-20 रन, 30 रन तक चलेगा, लेकिन उसने तो कमाल की बल्लेबाजी की। हरभजन सिंह के तूफानी पारी की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब सिर्फ 18 रन से यह मैच जीत सकी।

Trending news