IPL 2016: विराट कोहली पर लगा 24 लाख का जुर्माना
Advertisement

IPL 2016: विराट कोहली पर लगा 24 लाख का जुर्माना

कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर के खिलाफ आईपीएल-9 में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) टीम के धीमी ओवर गति के लिए कप्‍तान विराट कोहली पर 24 लाख रुपए का जुर्माना लगा है। कोहली की की टीम को जीत भी नहीं मिल रही और दूसरी तरफ उनपर एक बार फिर से जुर्माना लगा दिया। उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) ने अब तक खेले 7 मैचों से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल कर सकी है।

IPL 2016: विराट कोहली पर लगा 24 लाख का जुर्माना

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर के खिलाफ आईपीएल-9 में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) टीम के धीमी ओवर गति के लिए कप्‍तान विराट कोहली पर 24 लाख रुपए का जुर्माना लगा है। कोहली की की टीम को जीत भी नहीं मिल रही और दूसरी तरफ उनपर एक बार फिर से जुर्माना लगा दिया। उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) ने अब तक खेले 7 मैचों से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल कर सकी है।

सोमवार को कप्तान कोहली समेत पूरी टीम पर जुर्माना ठोंक दिया गया। कप्तान कोहली पर स्लो ओवर रेट की वजह से 24 लाख रुपये (36 हजार डॉलर) का जुर्माना लगा दिया गया। यह दूसरी बार है जब कोहली पर स्लो ओवर रेट के चलते फाइन लगा है। इससे पहले कोहली पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगा था जब उन्होंने तय समय से एक ओवर कम डाला था। अबतक कोहली पर कुल मिलाकर 36 लाख रुपए का जुर्माना लगाया जा चुका है। कोहली के अलावा पूरी टीम पर भी फाइन लगाया गया है। टीम के अन्य खिलाड़ियों की मैच फीस से 6-6 लाख रुपये कटेंगे।

 

Trending news