क्रिस गेल ने पहले कहा था- बेंगलुरु ने धोखा दिया, अब बोले 'ट्रंप कार्ड' कर रहा मुझे MISS

क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट में क्रिस गेल 10,074 रन बना चुके हैं, लेकिन इस साल की नीलामी में बेंगलुरु ने क्रिस गेल का साथ छोड़ दिया.   

क्रिस गेल ने पहले कहा था- बेंगलुरु ने धोखा दिया, अब बोले 'ट्रंप कार्ड' कर रहा मुझे MISS
क्रिस गेल IPL 2018 में पंजाब टीम का हिस्सा हैं (PIC : IANS)
Play

नई दिल्ली: बेंगलुरु टीम ने आईपीएल 2018 में प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें कायम रखी हुई है. सोमवार (14 मई) को पंजाब को 10 विकेट से हराकर टीम के हौसले बुलंदियों पर हैं. यह मैच शुरू से ही इकतरफा रहा था. इस मैच में क्रिस गेल और बेंगलुरु की टीम आमने-सामने थी. बता दें कि क्रिकेट के 'बिग बॉस' कहे जाने वाले क्रिस गेल पहले पिछले साल तक बेंगलुरु टीम का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल के मौजूदा सीजन में क्रिस गेल पंजाब की टीम की तरफ से खेल रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गेल ने कहा था कि बेंगलुरु ने मुझे धोखा दिया है, लेकिन इस मैच के बाद उनका कहना है कि बेंगलुरु टीम का 'ट्रंप कार्ड' उन्हें मिस कर रहा है.

बेंगलुरु की तरफ से खेलते हुए क्रिस गेल ने अनेक रिकॉर्ड बनाए थे. क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट में वह 10,074 रन बना चुके हैं, लेकिन इस साल की नीलामी में बेंगलुरु ने क्रिस गेल का साथ छोड़ दिया. हाल ही में गेल ने कहा भी था कि उन्हें रिटेन न करके बेंगलुरु ने भूल की है. गेल ने कहा था कि बेंगलुरु टीम मैनेजमेंट ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि आईपीएल ऑक्शन 2018 में उन्हें रिटेन किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

आईपीएल 2018 की नीलामी में क्रिस गेल अनसोल्ड ही रह गए थे. नीलामी के दौरान क्रिस गेल को दो बार नकारा गया. इसके बाद नीलामी खत्म होने के बाद पंजाब ने उन्हें स्पेशल रिक्वेस्ट पर उनके बेस प्राइज दो करोड़ रुपए में खरीद लिया था.

आईपीएल के इस सीजन में अच्छी फॉर्म दिखाते हुए क्रिस गेल ने अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया, लेकिन वह बेंगलुरु के खिलाफ स्कोर नहीं कर पाए. बेंगलुरु टीम के नीलामी में गेल को नहीं खरीदने के बाद ऐसा लग रहा था कि अपने पूर्व टीम मैट्स के साथ गेल क्रिस के रिश्ते कुछ खराब हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

मैच के बाद यजुवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह क्रिस गेल के साथ हैं. चहल ने फैन्स से इस फोटो को कैप्शन देने के लिए कहा. 

 

Caption?

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

क्रिस गेल ने इस फोटो को देखा और कमेंट किया- वह मुझे याद कर रहा है. युजवेंद्र चहल ने भी इसका जवाब दिया- हां. मैं आपको याद कर रहा हूं. 

बता दें कि युजवेंद्र चहल एक बेहतरीन स्पिनर है. उन्हें टीम इंडिया में विराट कोहली का 'ट्रंप कार्ड' कहा जाता है. हालांकि, आईपीएल के इस सीजन में युजवेंद्र चहल कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं. युजवेंद्र चहल ने आईपीएल के इस सीजन में अबतक 12 मैच खेले हैं और 11 विकेट हासिल किए हैं.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close