IPL 10 : ये साउथ इंडियन अभिनेत्री है भुवनेश्वर कुमार की मिस्ट्री गर्लफ्रेंड!

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आईपीएल 10 के सबसे सफल गेंदबाज बनकर उभरे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के दाएं हाथ के मीडियम पेसर भुवनेश्वर कुमार फिलहाल आईपीएल-10 के नंबर एक गेंदबाज हैं। ऐसे में सर्वाधिक विकेट लेने पर दी जाने वाली पर्पल कैप भुवनेश्वर के सिर पर ही सज सकती है। हालांकि, उनकी टीम खिताबी होड़ से बाहर हो चुकी है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: May 19, 2017, 01:35 PM IST
 IPL 10 : ये साउथ इंडियन अभिनेत्री है भुवनेश्वर कुमार की मिस्ट्री गर्लफ्रेंड!
... तो टॉलीवुड में इश्क फरमा रहे हैं भुवनेश्वर कुमार?

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आईपीएल 10 के सबसे सफल गेंदबाज बनकर उभरे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के दाएं हाथ के मीडियम पेसर भुवनेश्वर कुमार फिलहाल आईपीएल-10 के नंबर एक गेंदबाज हैं। ऐसे में सर्वाधिक विकेट लेने पर दी जाने वाली पर्पल कैप भुवनेश्वर के सिर पर ही सज सकती है। हालांकि, उनकी टीम खिताबी होड़ से बाहर हो चुकी है. 

27 साल के भुवनेश्वर कुमार आईपीएल के साथ-साथ एक और वजह से इन दिनों में सुर्खियों में बने हुए हैं. वजह है उनकी- मिस्ट्री गर्लफ्रेंड. हाल ही में खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. हालांकि, इस डेट पर उन्होंने अपनी मिस्ट्री गर्लफ्रेंड को मिस्ट्री ही बनाकर रखा. साथ ही उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- डिनर डेट... जल्द ही पूरी तस्वीर... 

 

Dinner date full pic soon

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक खबर के मुताबिक, तेलुगु फिल्म अभिनेत्री और मॉडल अनुस्मृति सरकार ही भुवनेश्वर कुमार की मिस्ट्री गर्लफ्रेंड हैं. अनुस्मृति बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है.

 

Back in action. Before I go to the set just trying to play some picture perfect moments #vanityfair #pout #vanity #shootlife #actorslife

A post shared by Anusmriti Sarkar (@anusmritisarkarofficial) on

 

Do your best so that you never blame yourself #FridayFeeling

A post shared by Anusmriti Sarkar (@anusmritisarkarofficial) on

भुवनेश्वर ने 14 मैच में 14.19 के औसत व 7.05 के इकोनोमी रेट के साथ 26 विकेट चटकाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 19/5 विकेट है। 27 वर्षीय भुवनेश्वर भारत के लिए 18 टेस्ट, 59 वनडे व 16 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं।