IPL 10: अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर खोला मुंबई इंडियंस के लिए प्रार्थना करने वाली महिला का राज़
Advertisement

IPL 10: अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर खोला मुंबई इंडियंस के लिए प्रार्थना करने वाली महिला का राज़

आईपीएल 10 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को एक रन से हराकर तीसरी बार चैंपियन का खिताब अपने नाम किया. आखिरी ओवर तक यह मैच देखने लायक था. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 129 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 128 रन ही बना सकी.  

IPL 10: अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर खोला मुंबई इंडियंस के लिए प्रार्थना करने वाली महिला का राज़

नई दिल्ली: आईपीएल 10 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को एक रन से हराकर तीसरी बार चैंपियन का खिताब अपने नाम किया. आखिरी ओवर तक यह मैच देखने लायक था. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 129 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 128 रन ही बना सकी.  

इस जीत के लिए जहां आखिरी में मिशेल जॉनसन की गेंदबाजी को क्रेडिट दिया जा रहा था तो वहीं दूसरी ओर स्टेडियम में बैठी एक महिला को भी मुंबई की जीत के लिए अहम माना जा रहा है. क्योंकि रोमांचक मुकाबले के दौरान उस महिला को लगातार मुंबई की जीत के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते दिखाया गया. 

ट्विटर पर भी काफी लोगों ने उस महिला के बारे जानना चाहा और आखिर में अभिषेक बच्चन ने लोगों के सस्पेंस को खत्म करते हुए बता दिया कि स्टैंड में बैठी वो महिला और कोई नहीं बल्कि मिस नीता अंबानी की माताजी हैं. मैच के दौरान आखिर के हर ओवर में कैमरे ने इस महिला को मुंबई के लिए प्रार्थना करते हुए दिखाया और आखिर में जीत मुंबई के हाथ लगी. 

जीतने के साथ ही सभी ट्वीटर पर एकसाथ इस महिला के बारे में पूछने लगे. आखिरी ओवर में मुंबई को जीत दिलाने वाले मिशेल जॉनसन को भूल सभी यही जानना चाह रहे थे कि आखिर वो महिला कौन है? इसी सस्पेंस को खत्म करते अभिषेक बच्चन ने सोमवार (22 मई) को ट्वीट किया... 'वह मिसेज़ अंबानी की मां है, जोकि नानी के नाम से लोकप्रिय हैं.'  

आखिरी ओवर में जीत के लिए पुणे को 11 रन की दरकार थी. स्ट्राइक पर मनोज तिवारी थे. रोहित शर्मा ने गेंद मिचेल जॉनसन के हाथों में दी. पहली गेंद पर तिवारी ने चौका जड़ दिया. ऐसे में 5 गेंद पर मुंबई को जीत के लिए 7 रन की जरूरत थी. इसके बाद लगातार दो गेंद पर मिचेल ने मनोज तिवारी और स्टीव स्मिथ को आउट कर मैच को मुंबई के पाले में डाल दिया. अंत में डेनियल क्रिस्टन और वाशिंगटन सुंदर की जोड़ी 3 गेंद में केवल 5 रन बना सकी और मुंबई को 1 रन से जीत हासिल हुई.

Trending news