VIDEO : आईपीएल का वो रोमांचक पल जब क्रुणाल पांडया ने झटके 3 विकेट
Advertisement

VIDEO : आईपीएल का वो रोमांचक पल जब क्रुणाल पांडया ने झटके 3 विकेट

 राजकोट में खेले गए आईपीएल 2017 के एक बेहद ही रोमांचक 35वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सुपर ओवर में गुजरात लायंस को हरा दिया. गुजरात लायंस के 153/9 के जवाब में मुंबई की पूरी टीम भी 153 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. 

क्रुणाल पांड्या की फिरकी का जादू, झटके 3 विकेट (PIC : IPL/BCCI)

नई दिल्ली :  राजकोट में खेले गए आईपीएल 2017 के एक बेहद ही रोमांचक 35वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सुपर ओवर में गुजरात लायंस को हरा दिया. गुजरात लायंस के 153/9 के जवाब में मुंबई की पूरी टीम भी 153 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. 

जिस बैट्समैन से थर्र-थर्र कांपती हैं टीमें, IPL में नए-नवेले बॉलर ने किया उनकी नाक में दम

मुंबई की ये 9 मैचों में 7वीं जीत है और वो अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं. गुजरात की ये 9 मैचों में छठी हार है. क्रुणाल पांड्या को शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.

क्रुणाल पांडया ने झटके 3 विकेट

टाई ने 12 गेंदों पर दो चौके और दो छक्के लगाए. फौक्नर ने 22 गेंदों का सामना कर दो चौके लगाए. फौक्नर और टाई को 19वें ओवर में जसप्रीत बुमराह ने आउट किया. अंकित सोनी एक छक्के के साथ सात तथा बासिल थम्पी दो रनों पर नाबाद लौटे. मुंबई की ओर से क्रुणाल पंड्या ने 3 विकेट लिए, जबकि बुमराह और लसिंथ मलिंगा ने दो-दो विकेट लिए. हरभजन सिहं ने एक सफलता हासिल की. क्रुणाल ने चार ओवरों में सिर्फ 14 रन खर्च किए.

बता दें कि इस मैच के लिए गुजरात लांयस ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है और चोटिल नाथू सिंह की जगह इरफान पठान को मौका दिया है. वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम में भी दो बदलाव हुए हैं. लसिथ मलिंगा और क्रुणाल पांड्या को टीम में वापल बुलाया गया है.

एबी डीविलियर्स को तीन मैचों में पहुंचा चुके हैं पवेलियन

एबी डीविलियर्स ऐसे बल्लेबाज हैं, जिसके पास शानदार शॉटों की भरमार है. उन्हें मिस्टर 360 के नाम से भी जाना जाता है यानि वे जिस दिशा में चाहे शॉट खेल लेते हैं. ये बल्लेबाड जब पिच पर उतरता है तो मैदान में चारों तरफ चौकों-छक्कों की बारिश होने लगती है. बड़े से बड़ा बॉलर भी उनके सामने घुटने टेक देता है. हर गेंदबाद उनके सामने लाचार नजर आने लगता है, लेकिन इस बार आईपीएल में क्रुणाल पांड्या ने डीविलियर्स की नाक में दम कर दिया.

VIDEO : आईपीएल में पांड्या बदर्स की धूम, बल्ले-गेंद से ऐसे किया कमाल

क्रुणाल पांड्या ने डीविलियर्स को तीन मैचों में लगातार तीसरी बार आउट किया. बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुक्रवार (14 अप्रैल) को हुए मुकाबले में डीविलियर्स ने क्रुणाल की गेंद पर चौका लगाने की कोशिश की लेकिन इस दौरान गेंद हवा में गई और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने जबर्दस्त कैच पकड़ डीविलियर्स को पैवेलियन की राह दिखा दी, इस तरह क्रुणाल पांड्या ने तीसरी बार डीविलियर्स का विकेट ले लिया.

Trending news