VIDEO : अबराम के साथ शाहरुख ने मैदान पर लगाई दौड़, मैच के बाद भी स्टेडियम में जमे रहे दर्शक
Advertisement

VIDEO : अबराम के साथ शाहरुख ने मैदान पर लगाई दौड़, मैच के बाद भी स्टेडियम में जमे रहे दर्शक

आईपीएल 10  का मैच खत्म होने के बाद दर्शकों को शनिवार रात उस वक्त एक और मनोरंजक दृश्य देखने को मिला जब अभिनेता शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ ईडन गार्डेंस के मैदान पर दौड़ लगाते नजर आए. भीड़ की खुशी के लिए अभिनेता ने अपने तीन साल के बेटे के साथ दो बार कम दूरी की दौड़ लगाई. 

ईडन के मैदान पर शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ लगाई दौड़

कोलकाता : आईपीएल 10  का मैच खत्म होने के बाद दर्शकों को शनिवार रात उस वक्त एक और मनोरंजक दृश्य देखने को मिला जब अभिनेता शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ ईडन गार्डेंस के मैदान पर दौड़ लगाते नजर आए. भीड़ की खुशी के लिए अभिनेता ने अपने तीन साल के बेटे के साथ दो बार कम दूरी की दौड़ लगाई. 

आईपीएल के मौजूदा संस्करण में शाहरुख ने पहली बार घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखा. मैच खत्म होने के बाद भी एक तिहाई से ज्यादा दर्शक शाहरुख की एक झलक के लिए अपनी सीटों से चिपके नजर आएं. 

मुंबई इंडियंस के हाथों कोलकाता नाइटराइडर्स को मिली हार के बावजूद शाहरुख, अबराम और नीता अंबानी के साथ मैदान में समारोह के करीब पहुंच गए. इस बीच, शाहरुख ने अपने बेटे से कुछ दूर तक दौड़ लगाने के लिए कहा. 

कुछ देर बाद उन्होंने फिर अबराम से दौड़ने के लिए कहा और दर्शकों को पिता-पुत्र के बीच वर्चुअल रेस देखने का मौका मिल गया. 

 

Video: #SRK @iamsrk & #AbRam at Eden Gardens, #KKRvMI #AmiKKR

A post shared by @awatif_srk on

मुंबई इंडियंस के कुछ खिलाड़ी जैसे वहां मौजूद हार्दिक पटेल इस पल को यूं ही नहीं जाने देना चाहते थे और शाहरुख के करीब आकर उन्होंने हाथ मिलाया और उनके साथ तस्वीरें ली. 

अभिनेता भी अपने मोबाइल में उनके साथ तस्वीरें लेते देखे गए. कोलकाता को चीयर करने शाहरुख के साथ ये स्टार्स भी पहुंचे थे. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले के लिए शाहरुख खान अपनी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंचे. ईडन गार्डंस में हुए इस मुकाबले को देखने के लिए किंग खान के साथ संजय कपूर और सोनू सूद भी साथ रहे. 

तीनों ही केकेआर के लोगो वाली टीशर्ट पहनकर पहुंचे थे. बता दें कि आईपीएल-10 के 54वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 रनों से हरा दिया. मुंबई इंडियंस ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 173 रन बनाए. जवाब में कोलकाता 8 विकेट खोकर 168 रन बना सकी.

 

#SRK @iamsrk at Eden Gardens, #KKRvMI #AmiKKR #KorboLorboJeetbo

A post shared by @awatif_srk on

मुंबई इंडियंस ने अपने हरफनमौला खेल के दम पर शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 54वें और अपने अंतिम राउंड रोबिन लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को नौ रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ मुम्बई की टीम तालिका में शीर्ष पर रहते हुए प्लेऑफ खेलेगी जबकि कोलकाता को आगे के सफर के लिए भाग्य के सहारे की जरूरत होगी.

 

#SRK @iamsrk at Eden Gardens, #KKRvMI #AmiKKR #KKR #KorboLorboJeetbo

A post shared by @awatif_srk on

कोलकाता की टीम तमाम प्रयासों के बावजूद निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 164 रन बना सकी. कोलकाता की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. मेजबान टीम अंत तक जीत की स्थिति में थी लेकिन अंतिम पलों में विशेषज्ञ बल्लेबाज की कमी ने उसे हार पर मजबूर किया.

यह मैच जीतकर कोलकाता की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती थी. वह अभी तालिका में तीसरे स्थान पर है. अब उसे पुणे और पंजाब के बीच होने वाले मैच के नतीजे का इंतजार करना होगा. 

Trending news