फैन ने पूछा IPL में देरी से खेलने क्यों आ रहे हैं तो एरोन फिंच ने दी यह खुशशबरी
Advertisement

फैन ने पूछा IPL में देरी से खेलने क्यों आ रहे हैं तो एरोन फिंच ने दी यह खुशशबरी

31 वर्षीय एरोन फिंच की आईपीएल यात्रा 2010 में राजस्थान रॉयल्स के साथ शुरू हुई थी.

एरोन फिंच आईपीएल 2018 में खेलने के लिए देर आएंगे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) का आगाज 7 अप्रैल से हो रहा है. लीग का दूसरा मैच 8 तारीख को दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में शाम 4 बजे से खेला जाएगा, लेकिन इस मैच के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज एरोन फिंच नहीं पहुंच पाएंगे. बता दें कि एरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी हैं, जिन्हें आईपीएल 2018 नीलामी में पंजाब ने 6.20 करोड़ रुपए में खरीदा था. ऐसे में एरोन फिंच को लेकर खबर आ रही हैं कि वह इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए देर से आएंगे.

  1. 7 अलग-अलग टीमों से खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने एरोन फिंच
  2. एरोन फिंच को आईपीएल नीलामी 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा
  3. एरोन फिंच ने अपना आईपीएल सफर राजस्थान रॉयल्स के साथ शुरू किया था

एरोन फिंच के आईपीएल 2018 में देर से खेलने आने की खबर से उनके फैन्स काफी निराश हुए. ऐसे में फिंच के एक फैन ने टि्वटर पर उनसे देर से आने की वजह के बारे में पूछा. इसके जवाब में एरोन फिंच ने अपने फैन्स को एक ऐसी खुशखबरी दी है, जिसे सुनकर हर कोई अब उन्हें बधाई दे रहे है. 

IPL में 'घाट-घाट' का पानी पी चुका यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, अब जुड़ा इस टीम से

दरअसल, फिंच के एक फैन ने उन्हें ट्वीट करते हुए पूछा,  “वीरेंद्र सहवाग से सुना कि आप आईपीएल के कुछ मैचों को खेलने के लिए आप नहीं रहेंगे. क्या वजह है, जिसके कारण आप IPL में देरी से शामिल होने वाले हैं?”

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एरोन फिंच ने अपने इस फैन की उत्सुकता का जवाब देते हुए ट्वीट किया- “मैं शादी करने जा रहा हूं।” फिंच के इस ट्वीट के बाद उन्हें ढेरो बधाइयां मिलने लगीं.

एरोन फिंच अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

 

Ready to go for #ABmedal! How good is @amy_griffiths looking?  Pic: @BiancaVirtue @JasonGrech #JASONGRECH @Cerronejewellers #Cerronejewellers @theupstyler @thestilelist @blondie.salon @aquila_est1958

A post shared by Aaron Finch (@aaronfinch5) on

7 अलग-अलग टीमों से खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने एरोन फिंच
31 वर्षीय फिंच की आईपीएल यात्रा 2010 में राजस्थान रॉयल्स के साथ शुरू हुई थी. इसके बाद वह दो साल (2011-12) दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ रहे. 2013 में वह पुणे वारियर्स और 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े. 2015 में फिंच मुंबई इंडियंस के लिए खेले. 2016-17 में वह गुजरात लॉयन्स की टीम का हिस्सा रहे. अब 2018 में एरोन फिंच को किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है.

Trending news