KXIP के खिलाड़ियों का प्रीति ज़िंटा के साथ मज़ाक, कुत्ते के जबड़े पर किया यकीन VIDEO
Advertisement

KXIP के खिलाड़ियों का प्रीति ज़िंटा के साथ मज़ाक, कुत्ते के जबड़े पर किया यकीन VIDEO

आईपीएल 10 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बेहतर कर रही है और इसीलिए टीम की ऑनर प्रीति जिंटा काफी खुश हैं. शायद यही वजह है कि टीम के खिलाड़ी भी एक-दूसरे के साथ काफी मौजमस्ती कर रहे हैं. हाल ही में एक डिनर के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के कुछ खिलाड़ियों ने प्रीति जिंटा के साथ एक मजाक किया जिसका सभी ने लुत्फ उठाया.  

एक डिनर के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के कुछ खिलाड़ियों के साथ प्रीति जिंटा.

नई दिल्ली: आईपीएल 10 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बेहतर कर रही है और इसीलिए टीम की ऑनर प्रीति जिंटा काफी खुश हैं. शायद यही वजह है कि टीम के खिलाड़ी भी एक-दूसरे के साथ काफी मौजमस्ती कर रहे हैं. हाल ही में एक डिनर के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के कुछ खिलाड़ियों ने प्रीति जिंटा के साथ एक मजाक किया जिसका सभी ने लुत्फ उठाया.  

दरअसल प्रीति जिंटा के साथ डैरेन सैमी, मार्कस स्टोनियस, इयोन मोर्गन और मैट हैनरी डिनर कर रहे थे. मार्कस स्टोनियस ने कहा कि उसके पास मानव जबड़ा (मुंह की हड्डी जिसमें सब दांत लगे रहते हैं) नहीं है, लेकिन एक कुत्ते के जबड़े से वह अपना काम चलाते हैं. इसके बाद प्रीति काफी आश्चर्य में पड़ गईं. 

फिर इयोन मोर्गन व मैट हैनरी भी इस मजाक में कूद पड़े और उन्होंने मार्कस की बात को आगे बढ़ाते हुए इसे सच बताया. यहां तक कि उन्होंने इसकी पुष्टि भी कर दी कि मार्कस का एक जबड़ा कुत्ते का है. बात को और सच साबित करने के लिहाज से इयोन मोर्गन मार्कस के जबड़े को छूते हैं और ऐसे व्यवहार करते हैं कि वास्तव में उन्होंने एक कुत्ते के जबड़े को छूआ.

WATCH VIDEO

 

When @marcusstoinis @eoinmorgan16 @mattyhenaz and I did the Dog Jaw Prank on Boss Lady @realpz #WeGotHerGood #kingsfamily #dogjaw #DogJawPrank

A post shared by daren (@darensammy88) on

मजाक को और फनी बनाने के लिए वे लोग प्रीति को इस बात के लिए मना लेते हैं कि वो भी मार्कस के जबड़े को छूकर उसे महसूस करें. जैसे ही वह अपने हाथ के साथ जबड़े को महसूस करने के लिए थोड़ी झुकती हैं, मार्कस कुत्ते की तरह हंसने लगते हैं, प्रीति तुरंत ही एक झटके में खुद को पीछे कर लेती हैं. लेकिन तुरंत ही वह हंसने लगती हैं और उन्हें पता चलता है कि यह सिर्फ एक मजाक था.
इस मजाक का वीडियो डैरेन सैमी ने बाद में इंस्टाग्राम पर अपलोड किया.   

Trending news