VIDEO: रायडू के लिए मार्क वुड ने बनाया स्पेशल गाना, सैम बिलिंग्स ने किया डांस
Advertisement

VIDEO: रायडू के लिए मार्क वुड ने बनाया स्पेशल गाना, सैम बिलिंग्स ने किया डांस

चेन्नई के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 100 रनों की पारी खेली. आईपीएल में यह अंबाती रायडू का पहला शतक भी रहा. 

अंबाती रायडू के लिए मार्क वुड ने गाना गाया (PIC : IANS)

नई दिल्ली: चेन्नई के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 100 रनों की पारी खेली. आईपीएल में यह अंबाती रायडू का पहला शतक भी रहा. अंबाती का यह शतक उनकी टीम के लिए बेहद खास रहा. रायडू की शानदार पारी की बदौलत चेन्नई ने हैदराबाद को आठ विकेट से मात दी. आईपीएल के इस सीजन में अबतक अंबाती रायडू का परफॉर्मेस काफी शानदार रहा है. उनके इस शानदार परफॉर्मेस पर उन्हीं की टीम के साथ मार्क वुड ने अंबाती रायडू के लिए एक गाना बनाया है. 

फिलहाल मार्क वुड डरहम काउंटी में अपनी टीम के साथ हैं. इस साल इंग्लैंड के पेसर मार्क वुड को आईपीएल 2018 में चेन्नई ने खरीदा था, लेकिन उन्हें अपने टीम के साथ ज्यादा समय नहीं मिल पाया. बावजूद इसके वह टीम साथियों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हैं. 

थोड़े समय में ही मार्क वुड चेन्नई टीम के साथ घुल-मिल गए थे. यही वजह है कि अपने देश वापस लौटने के बाद वह टीम के साथियो को नहीं भूले. वह लगातार चेन्नई के मैचों को फॉलो कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि मार्क वुड काउंटी खेलने के लिए अपने देश वापस लौट गए हैं. चेन्नई ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें मार्क वुड चेन्नई के अपने साथी अंबाती रायडू के शतक की खुशी में एक गाना गा रहे हैं. उनके इस गाने में डरहम के साथी खिलाड़ी भी शिरकत कर रहे हैं.

वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि सभी खिलाड़ी मस्ती कर रहे हैं. 

चेन्नई ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें सैम बिलिंग्स मार्क वुड के इस गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

32 वर्षीय अंबाती रायडू ने हैदराबाद के खिलाफ 62 गेंदों पर 100 रन की पारी खेली थी. रायडू इससे पहले भी शतक के करीब पहुंचे थे, लेकिन इस बार उन्होंने शतक लगा दिया. दाएं हाथ का यह बल्लेबाज इस बार गजब की फॉर्म में है. वह ऑरेंज कैप की दौड़ में भी बने हुए हैं. उनके इस शानदार प्रदर्शन के परिणामस्वरूप उन्हें टीम इंडिया में भी दो साल बाद जगह मिल गई है.

Trending news