VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी ने रैना की ग्रेसिया के लिए गाया- Happy Birthday To You

सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया दो साल की हो गई है. चेन्नई की पूरी टीम ने ग्रेसिया का जन्मदिन शान के साथ मनाया. 

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी ने रैना की ग्रेसिया के लिए गाया- Happy Birthday To You
चेन्नई टीम ने मनाया ग्रेसिया का जन्मदिन (PIC : INSTAGRAM/Priyanka Raina)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 अब अपने अंजाम की तरफ बढ़ रहा है. दो साल के बैन के बाद आईपीएल में लौटी चेन्नई की टीम का प्रदर्शन इस सीजन में बेहद शानदार रहा है. देश-विदेश से इस टीम में जुड़े खिलाड़ी अब एक परिवार बन चुके हैं. खिलाड़ियों के परिवार भी आईपीएल के इस सफर में उनके साथ हैं, इसलिए ये बॉन्डिंग और भी मजबूत हो गई है. टीम और खिलाड़ियों से जुड़ी खुशियां सभी मिलकर एक परिवार की तरह मनाते हैं. इसी कड़ी में चेन्नई टीम ने सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का जन्मदिन भी सभी के साथ मिलकर मनाया. 

बता दें कि सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया दो साल की हो गई है. चेन्नई की पूरी टीम ने ग्रेसिया का जन्मदिन शान के साथ मनाया. ग्रेसिया का जन्म 14 मई 2016 को हुआ था. चेन्नई के सभी खिलाड़ी और स्टाफ ने ग्रेसिया का जन्मदिन मनाया और केक काटा.

ग्रेसिया के जन्मदिन में महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेव ब्रावो, हरभजन सिंह, गीता बसरा और भज्जी की बेटी हिनाया हीर भी शामिल हुईं. सभी ने ग्रेसिया के लिए हैप्पी बर्थडे टू यू भी गाया.

चेन्नई टीम के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से ग्रेसिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर की गई है. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी भी ग्रेसिया के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं. 

इसके साथ ही सुरेश रैना ने भी अपनी बेटी के दूसरे जन्मदिन पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने लिखा- ग्रेसिया दो साल की हो गई, लेकिन अभी से 20 साल की लड़की की तरह एक्टिंग करने लगी है.

बता दें कि आईपीएल 2018 में चेन्नई की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. चेन्नई ने अब तक 12 मैच खेले हैं, जिनमें से उसने 8 में जीत हासिल की है. चेन्नई दो बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है. 2010 और 2011 में चेन्नई ने आईपीएल की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया था.