जहीर खान की मंगेतर सागरिका ने कहा- शादी की तारीख को लेकर कुछ नहीं सोच रही
Advertisement

जहीर खान की मंगेतर सागरिका ने कहा- शादी की तारीख को लेकर कुछ नहीं सोच रही

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने सगाई कर ली है. आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल के कप्‍तान जहीर खान ने जैसे ही अपनी जिंदगी के इस बड़े फैसले की घोषणा की, उन्‍हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं.

जहीर खान की मंगेतर सागरिका घाटगे ने कहा- आईपीएल के बाद करेंगे शादी

नई दिल्ली : लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने सगाई कर ली है. आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल के कप्‍तान जहीर खान ने जैसे ही अपनी जिंदगी के इस बड़े फैसले की घोषणा की, उन्‍हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं.

PICS : जहीर खान और 'चक दे' गर्ल सागरिका की क्यूट लव स्टोरी

जहीर आईपीएल सीजन-10 में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी में व्यस्त हैं, ऐसे समय में जहीर ने ट्वीट करके अपने चाहने वालों को वह खबर दे ही दी, जिसके बारे में वे लगातार अटकलें लगाते आ रहे थे. जहीर ने सागरिका की उंगली में 'मोहब्बत वाली अंगूठी' पहना दी है.

जहीर खान ने 'चक दे इंडिया' की अभिनेत्री सागरिका घाटगे से की सगाई, देखें तस्वीर

जहीर ने ट्वीट करके लिखा, 'कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर मत हंसो, तुम भी उसमें से एक हो. पूरी जिंदगी के जीवनसाथी, एनगेज्ड सागरिका घाटगे.' इस ट्वीट के साथ जहीर ने अपनी मंगेतर के साथ अपना एक फोटो भी शेयर किया है. सागरिका ने भी क्रिकेटर के साथ सगाई की ख़बर को टि्वटर पर साझा किया है.

अनिल कुंबले की बधाई पर सागरिका ने कहा- मैं दो बच्चों की मां हूं

सगाई के बाद अब लोगों ने जहीर-सागरिका से उनकी शादी के तारीख के बारे में सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं. सागरिका ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि अभी वह शादी की तारीख को लेकर कुछ नहीं सोच रही हैं.

इन क्रिकेटरों से शादी कर बॉलीवुड हिरोइनों ने बताया- 'प्यार माने ना धर्म-सरहद'

खबर के मुताबिक सागरिका ने कहा- वह शादी के बारे में आईपीएल खत्म होने के बाद ही विचार करेंगी. अभी जहीर को प्रैक्टिस की जरूरत है और एक बार लीग खत्म होने के बाद हम बैठ कर इसकी तारीख और रीति-रिवाजों के बारे में बात करेंगे.

Namesake : जहीर की सगाई पर गलत सागरिका को मिली बधाइयां, जानिए कब-कब नाम के फेर में पड़े लेने के देने

गौरतलब है कि सागरिका फिल्म 'चक दे इंडिया' में शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं और इस रोल के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का स्क्रीन अवॉर्ड दिया गया था. सागरिका ने कुछ ही वक्त पहले अपनी रिलेशनशिप के बारे में एक इशारा तब दिया था जब उन्होंने कहा- चलिए मैं यह कहती हूं कि मैं इस वक्त बहुत खुशनुमा जगह पर हूं. मैंने कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं की है. यहां तक कि मैंने मीडिया से भी कुछ भी नहीं बोला. ज्यादतीय जिंदगी की बातें डिसकशन के लिए नहीं होती हैं.

चक दे इंडिया के बाद सागरिका हाल ही में फिल्म इरादा में नजर आईं. अपर्णा सिंह निर्देशित और फाल्गुनी पटेल निर्मित यह फिल्म नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी, दिव्या दत्ता और शरद केलकर जैसे सितारों से सजी थी. 

छोटे पर्दे पर सागरिका रिएलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी के 6वें सीजन में नजर आई थीं. सागरिका के परिवार की बात करें तो वह एक राजसी परिवार से हैं. उनके पिता कागल राजघराने से हैं. सीता राजे घाटगे उनकी दादी मा थीं, जो कि इंदोर के महाराज तुकोजीरावो होल्कर तृतीय की बेटी थीं.

Trending news