कोलकाता की हार के बाद शाहरुख खान ने फैन्स से मांगी माफी
Advertisement

कोलकाता की हार के बाद शाहरुख खान ने फैन्स से मांगी माफी

इस मैच में मुंबई ने कोलकाता को 102 रनों से हराया. इस हार के लिए शाहरुख ने फैन्स से माफी मांगी. 

मुंबई ने कोलकाता को 102 रनों से हराया (PIC : IANS)

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान ने आईपीएल 2018 में मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में कोलकाता के जोश में कमी के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी है. कोलकाता टीम के सह-मालिक शाहरुख ने बुधवार रात एक ट्वीट के जरिए प्रशंसकों से माफी मांगी. मुंबई ने बुधवार (9 मई) को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में मेजबान कोलकाता को एक तरफा मुकाबले में 102 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए थे. कोलकाता की टीम सिर्फ 18.1 ओवरों में 108 रनों पर ही ढेर हो गई. इस जीत के बाद मुंबई ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को बरकारर रखा है.इस मैच में मुंबई के 19 साल के ईशान किशन ने 21 गेदों में धुंआधार 62 रनों की पारी खेली. 

इस मैच में मुंबई ने कोलकाता को 102 रनों से हराया. इस हार के लिए प्रशंसकों से माफी मांगते हुए शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, "खेल जोश से जुड़ा हुआ है और हार या जीत इसे दर्शा नहीं सकते, लेकिन आज एक मालिक होने के नाते मैं कोलकाता टीम के जोश में कमी के लिए प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं."

शाहरुख वर्तमान में निर्देशक आनंद.एल. राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बौने के किरदार में देखा जाएगा.  इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि कोलकाता के लिए क्रिस लिन और नितीश राणा ने 21-21 रनों की पारी खेली. रोबिन उथप्पा ने 14 रन बनाए. टॉम कुरैन ने 18 रनों की पारी खेली. मुंबई के लिए हार्दिक और उनेक भाई क्रुणाल पांड्या ने दो-दो विकेट लिए. 

fallback

इससे पहले मुंबई ने युवा बल्लेबाज ईशान किशन की 21 गेंदों में 62 रनों की तूफानी पारी के दम पर विशाल स्कोर खड़ा किया था. ईशान ने अपनी पारी में छह छक्के और पांच चौके लगाए थे. उनके अलावा सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और कप्तान रोहित शर्मा ने 36-36 रन बनाए. अंत में बेन कटिंग ने नौ गेंदों में तीन छक्के और एक चौके की मदद से 24 रन बनाते हुए मुंबई के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया. कोलकाता के लिए पीयूष चावला ने तीन विकेट लिए. प्रसिद्ध कृष्णा, टॉम कुरैन और सुनील नरेन के हिस्से एक-एक विकेट आया. 

Trending news