चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों के टिकट की बिक्री सोमवार से, जानें क्या है कीमत
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों के टिकट की बिक्री सोमवार से, जानें क्या है कीमत

चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग मेें दो साल बाद वापसी कर रही है.

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स दो बार चैंपियन रह चुकी है....(फाइल फोटो)

चेन्नई: दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों के टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू होगी. एमए. चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इन मैचों के टिकट दो अप्रैल से सुबह साढ़े नौ बजे सभी जगह मिल सकेंगे. ऑनलाइन टिकट बुकमाइशो नाम की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे. चेन्नई अपना पहला घरेलू मैच 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद वह 20, 28,30 अप्रैल, पांच, 13 और 20 मई को अपने घर में खेलेगी. 

चेन्नई टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने एक बयान में कहा, "आईपीएल के इस सीजन में हम चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों को बुकमाइशो के माध्यम से अच्छा अनुभव देना चाहते हैं. इन प्रशंसकों का समर्थन टीम को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जरूरी है."

1300 रुपये से होगी शुरुआत
आईपीएल के 11वें संस्करण की शुरुआत सात अप्रैल से हो रही है. पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. टिकटों की न्यूनतम दर 1300 रुपये है. टिकट सुबह 9:30 से 12:30 तक और दोपहर दो से छह बजे तक उपलब्ध रहेंगे. प्रीमियम टिकट 5000 से 6500 रुपये के बीच होंगे. एक व्यक्ति को काउंटर पर दो से ज्यादा टिकट नहीं दिए जाएंगे. टिकट ऑनलाइन भी chennaisupreking.com और bookmyshow.com से खरीदे जा सकते हैं.  

fallback

51 दिनों तक चलेगा आईपीएल 2018
​इंडियन प्रीमियम लीग (IPL 2018) के 11वें सीजन की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. 51 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नमेंट में कुल 48 मैच रात को 8 बजे शुरू होंगे. 12 मैच दिन में 4 बजे खेले जाएंगे. किंग्स इलेवन पंजाब को छोड़कर आईपीएल की सभी टीमें अपने-अपने घरेलू मैदानों पर होम मैच खेलेंगी. किंग्स इलेवन पंजाब के दो होम वेन्यू होंगे. पंजाब की टीम अपने 3 घरेलू मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेलेगी और आखिर के 4 मैच ये फ्रेंचाइजी मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेलेगी. आपको बता दें आईपीएल के 11वें सीजन का पहला क्वालिफायर और फाइनल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा वहीं दूसरे क्वालिफायर और एलिमिनेटर के वेन्यू पर फैसला होना अभी बाकी है. 

फिर दिखेगा माही का जलवा
दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स में महेंद्र सिंह धोनी का जलवा फिर से देखने को मिलेगा. धोनी के साथ सुरेश रैना और हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा भी धमाल मचा सकते हैं. चेन्नई ने धोनी, रैना और जडेजा के लिए क्रमश: 15, 11 और सात करोड़ रुपए की कीमत चुकाई है. 

 

Trending news