VIDEO: मैच से पहले जैकलीन के साथ मस्ती के मूड में युजवेंद्र चहल
Advertisement

VIDEO: मैच से पहले जैकलीन के साथ मस्ती के मूड में युजवेंद्र चहल

वीडियो में युजवेंद्र चहल बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

8 अप्रैल को रात 8 बजे होगा कोलकाता-बेंगलुरु का मुकाबला (स्क्रीनग्रेब/Instagram)

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के 11वें संस्करण का रोमांच 7 अप्रैल से शुरु हो चुका है. ओपनिंग मैच पिछले साल की विजेता मुंबई और दो साल के बैन के बाद लौट रही चेन्नई के बीच हुआ. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई ने मुंबई को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था. चेन्नई ने इस लक्ष्य को एक गेंद रहते हुए हासिल कर लिया. इस मैच के हीरो चेन्नई के ड्वेन ब्रावो रहे, जिन्होंने 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेली. 

  1. कोलकाता-बेंगलुरु का मुकाबला ईडन गार्डन्स में होगा
  2. कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक हैं
  3. बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली है

8 अप्रैल आईपीएल का दूसरा दिन है. आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में पंजाब और दिल्ली के बीच मुकाबला होगा तो वहीं, रात 8 बजे ईडन गार्डन्स में कोलकाता और बेंगलुरु की भिड़ंत देखने को मिलेगी. कोलकाता अपने नए कप्तान के साथ शुरुआत करेगी तो बेंगलुरु की नजरें अपने पहले खिताब पर होंगी. मैच से पहले बेंगलुरु के खिलाड़ी भी फुल मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. 

VIDEO: विराट कोहली कर रहे थे डांस और नहीं रुक रही थी इस खिलाड़ी की हंसी

युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चहल बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. चहल इस वीडियो में हूलाहूप के साथ डांस कर रहे हैं और पास खड़ी जैकलीन हंस रही हैं. 

 

Shoot fun with @jacquelinef143  #RCB#PlayBold

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

दिनेश कार्तिक की होगी परीक्षा 
बता दें कि दिनेश कार्तिक के लिए यह आईपीएल किसी परीक्षा से कम नहीं है. वह भी जानते हैं कि उनके ऊपर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है. कोलकाता को हालांकि, लीग की शुरुआत से पहले ही बड़ा झटका लग चुका है. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क चोट के कारण कोलकाता के लिए इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे. उनकी गैरमौजूदगी में उनके हमवतन मिशेल जॉनसन पर टीम की गेंदबाजी का भार होगा. स्टार्क की जगह टीम प्रबंधन ने इंग्लैंड के टॉम कुरेन को टीम में शामिल किया है. उनके आने से टीम की गेंदबाजी को धार मिली है.

युवाओं के साथ कोलकाता की नई शुरुआत
वहीं, भारत को अंडर-19 विश्व कप में जीत दिलाने वाले कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी इस बार कोलकाता के साथ आईपीएल पदार्पण कर रहे हैं. वहीं स्पिन विभाग में कुलदीप यादव, पीयूष चावला और वेस्टइंडीज के सुनील नरेन हैं. बल्लेबाजी में टीम के पास क्रिस लिन जैसा तूफानी बल्लेबाज है. शीर्ष क्रम में लिन और टीम के उप-कप्तान रोबिन उथप्पा पर बड़ी जिम्मेदारी है. पिछली बार कोलकाता ने सभी को चौंकाते हुए कुछ मैचों में नरेन को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा था और उसका यह दांव काफी हद तक सफल भी रहा था. इस बार ऐसा फिर देखने को मिले तो अचरच नहीं है. शीर्ष क्रम में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के लिए अपने आप को साबित करने का अच्छा मौका है. कोलकाता के पास आंद्रे रसेल जैसा हरफनमौला खिलाड़ी भी है.

पहले खिताब पर विराट कोहली की नजरें 
वहीं, अभी तक खिताब से महरूम रहने वाली बेंगलुरु की टीम में कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल और सरफराज खान जैसे खिलाड़ी हैं. टी-20 का बड़ा नाम न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैक्कुलम, दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक, इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स, मोइन अली और न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन, कोलिन डी ग्रांडहोम भी इस टीम को हिस्सा है. गेंदबाजी में टीम के पास टिम साउदी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ी हैं. स्पिन में चहल का साथ देने के लिए ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर भी टीम में हैं. दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अभी तक कुल 21 मुकाबले हुए हैं जिसमें से 12 में कोलकाता जीती है तो नौ में बेंगुलरु. 

Trending news