अनुष्का शर्मा के ट्वीट पर विराट कोहली का प्यार भरा जवाब- MY LOVE, हम आ रहे हैं

मैच के दौरान भी जब पंजाब के विकेटों का पतझड़ लगा हुआ था, उस वक्त भी अनुष्का बेंगलुरु टीम को जमकर चीयर कर रही थीं.

अनुष्का शर्मा के ट्वीट पर विराट कोहली का प्यार भरा जवाब- MY LOVE, हम आ रहे हैं
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को चीयर करने के लिए किया ट्वीट (PIC : INSTAGRAM/Anushka Sharma)
Play

नई दिल्ली: अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर विराट कोहली की बेंगलुरु ने सोमवार (14 मई) को आईपीएल 2018 के मैच में मेजबान पंजाब को 10 विकेटों से शिकस्त दी. यह मैच काफी रोमांचक रहा. अपने दूसरे घर होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेल रही पंजाब की टीम मात्र 15 ओवरों में 88 रनों पर ही ढेर हो गई. इस आसान से लक्ष्य को बेंगलुरु ने 8.1 ओवरों में बिना विकेट खोए हासिल कर लिया. इस मैच में उमेश यादव की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार परफॉर्मेंस के बाद तूफानी बल्लेबाजी से बेंगलुरु ने पंजाब को 10 विकेट से रौंदकर प्‍लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है.

इस मैच को देखने के लिए कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा नहीं आ सकी थी, इसलिए उन्होंने अपने मेकअप रुम से ही बेंगलुरु की टीम को चीयर किया. 

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग की वजह से अनुष्का शर्मा आईपीएल में विराट कोहली और उनकी टीम बेंगलुरु को चीयर करने के लिए स्टेडियम पर नहीं आ पा रही हैं, लेकिन वह अपनी शूटिंग शेड्यूल से बेंगलुरु के मैच देखने और अपने पति की टीम को चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. 

सोमवार को पंजाब के साथ खेले गए मैच से पहले अनुष्का ने एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में अनुष्का ने जो टी-शर्ट पहनी थी. उसके पीछे विराट कोहली का नाम लिखा था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- कम ऑन ब्यॉज...

अनुष्का के इस ट्वीट का जवाब विराट कोहली ने बहुत ही प्यार भरे अंदाज में दिया है. विराट ने अनुष्का के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है- हां... माय लव... हम आ रहे हैं.

बता दें कि मैच के दौरान भी जब पंजाब के विकेटों का पतझड़ लगा हुआ था, उस वक्त भी अनुष्का बेंगलुरु टीम को जमकर चीयर कर रही थीं. अनुष्का ने शूटिंग सेट के मेकअप रुम के आइने पर अपना मोबाइल फोन लगा लिया था और मैच का मजा ले रही थीं और साथ ही विराट कोहली और उनकी टीम को चीयर भी कर रही थी. 

पंजाब के खिलाफ खेले गए इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल में एक शानदार रिकॉर्ड बनाते हुए डेविड वॉर्नर को भी पीछे छोड़ दिया है. इस मैच में पार्थिव पटेल के साथ ओपनिंग करने आए विराट कोहली नाबाद पवेलियन लौटे. विराट ने इस मैच में 28 गेंदें खेलते हुए 6 चौकों और 2 छक्कों के साथ नाबाद 48 रनों की पारी खेली. 48 रनों की पारी के साथ ही आईपीएल 2018 में विराट कोहली ने 500 रन भी पूरे कर लिए. 

Virat Kohli, David Warner

बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने अबतक खेले 12 मैचों में 514 रन बना लिए हैं. बता दें कि आईपीएल में यह 5वीं बार हुआ है, जब विराट ने एक सीजन में 500 या उससे ज्यादा रन बना लिए हैं. इस मामले में उन्होंने डेविड वॉर्नर को पछाड़ दिया है. डेविड वॉर्नर इस कारनामे को 4 बार कर चुके हैं. वहीं, सुरेश रैना, क्रिस गेल और गौतम गंभीर इस लिस्ट में संयुक्त रूप से तीसरे नंबर पर हैं. इन तीनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में यह कारनामा 3-3 बार किया है. 

विराट कोहली ने 514 रन* (2018), 973 रन (2016), 505 रन (2015), 634 रन (2013) और 557 रन (2011) में बनाए थे. वहीं, डेविड वॉर्नर ने 641 रन (2017), 
848 रन (2016), 562 रन (2015), 528 रन (2014) में बनाए हैं. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close