VIDEO: नन्ही जीवा ने दोस्त को इतने प्यार से कहा BYE, धोनी के चेहरे पर बिखर गई मुस्कान
Advertisement

VIDEO: नन्ही जीवा ने दोस्त को इतने प्यार से कहा BYE, धोनी के चेहरे पर बिखर गई मुस्कान

चेन्नई टीम के साथ इस आईपीएल में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी अपनी नटखट अदाओं से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं.

आईपीएल के दौरान जीवा, हिनाया और ग्रेसिया काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं (PIC : IANS)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 में दो साल के बैन के बाद लौटी चेन्नई टीम का जलवा बरकरार है. रविवार (13 मई) को खेले गए मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से मात देने के साथ ही प्लेऑफ में भी अपनी जगह पक्की कर ली है. चेन्नई ने अबतक 12 मैच खेले हैं, जिनमें से उसने 8 में जीत हासिल की है. 16 अंकों के साथ चेन्नई की टीम अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है. अपने शानदार परफॉर्मेंस से चेन्नई की टीम क्रिकेट फैन्स के दिलों पर राज कर रही है. चेन्नई टीम के साथ इस आईपीएल में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी अपनी नटखट अदाओं से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं.

  1. IPL 2018 में चेन्नई दो साल के बैन के बाद लौटी है
  2. IPL 2018 अंकतालिका में चेन्नई दूसरे पायदान पर है
  3. चेन्नई ने अबतक 12 मैच खेले हैं, जिनमें से 8 जीते हैं

आईपीएल 2018 के दौरान जीवा के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं. जीवा की इन तस्वीरों और वीडियोज को जो भी देख रहा है, वह उनका फैन बनता जा रहा है. बता दें आईपीएल 2018 के सफर में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा उनके साथ हैं. जीवा और साक्षी हर मैच में धोनी के साथ होती हैं और स्टेडियम में उन्हें चीयर करती हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ-साथ सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया हीर भी आईपीएल में साथ हैं. जीवा, हिनाया हीर और ग्रेसिया काफी अच्छी दोस्त भी बन चुकी हैं. रैना, भज्जी और धोनी इन तीनों की दोस्ती और मस्ती के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी, रैना और भज्जी की तरह जीवा, हिनाया हीर और ग्रेसिया की दोस्ती भी अब काफी मजबूत हो चुकी है. हाल ही में हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से जीवा और हिनाया हीर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जीवा, हिनाया को बाय कर रही हैं. जीवा चेन्नई टीम के एक खिलाड़ी की गोद में हैं. वहीं, हिनाया अपनी मम्मी गीता बसरा की गोद में हैं. हिनाया, जीवा को किस करती हैं और जीवा भी हिनाया को गले लगाकर बाय करती हैं. 

इस वीडियो में जीवा और हिनाया की क्यूटनेस के साथ ही महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी प्यारी सी मुस्कान से हर किसी का दिल जीत रहे हैं. अपनी बेटी और उसकी दोस्त का प्यार देखकर धोनी के चेहरे पर भी मुस्कान बिखर गई है. 

इससे पहले भी सुरेश रैना ने जीवा, हिनाया और ग्रेसिया का एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया था.

 

Ring a ring ò roses @harbhajan3 @mahi7781 #Hinaya #Ziva #Gracia

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

चेन्नई के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से जीवा और मुरली विजय की भी एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की गई है.

 

Saying hi to friends be like... #WhistlePodu #Supercubs

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

इससे पहले राजस्थान के साथ हुए मैच में भी साक्षी और जीवा की क्यूटनेस कैमरे में कैद हुई थी.

जयपुर आने से पहले भी धोनी, जीवा और साक्षी की एक तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर में भी जीवा अपने क्यूट अंदाज में नजर आईं.

 

Thala touchdown! #Jaipur #WhistlePodu #Yellove

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

राजस्थान में मैच के दौरान सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका और बेटी ग्रेसिया, हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा और बेटी हिनाया हीर.

 

Super Queens and Super Cubs #Yellove portrait from last night! #WhistlePodu #Yellove

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

बता दें कि रविवार को हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में अंबाती रायडू ने नाबाद 100 रनों की शतकीय पारी खेली. रायडू का यह आईपीएल में पहला शतक है. रायडू के साथ ही चेन्नई की जीत में शेन वॉटसन (57) की अर्धशतकीय पारी ने भी अहम भूमिका निभाई. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20 रनों पर नाबाद रहे. महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में वॉटसन और अंबाती ने चेन्नई के लिए शिखर धवन और कप्तान केन विलियमसन (51) की शतकीय साझेदारी की मेहनत पर पानी फेरते हुए हैदराबाद के दिए 180 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने निर्धारित ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए. चेन्नई ने दो विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और हैदराबाद के साथ प्लेऑफ में कदम रखा है.

Trending news