VIDEO: डीजे ब्रावो चाचू के 'चैंपियन' पर जीवा-ग्रेसिया ने लगाए ठुमके

यह वीडियो ग्रेसिया की जन्मदिन की पार्टी का है, जिसे चेन्नई टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

VIDEO: डीजे ब्रावो चाचू के 'चैंपियन' पर जीवा-ग्रेसिया ने लगाए ठुमके
ग्रेसिया के जन्मदिन पर ड्वेन ब्रावो ने बच्चों के लिए गाया 'चैंपियन' (PIC : इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया 2 साल की हो गई है. 14 मई को ग्रेसिया का दूसरा जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. आईपीएल के खुमार के बीच चेन्नई टीम ने ग्रेसिया का जन्मदिन मनाया. ग्रेसिया के जन्मदिन में चेन्नई टीम के खिलाड़ी, उनके परिवार और स्टाफ भी शामिल हुआ. आईपीएल के दौरान चेन्नई टीम एक परिवार की तरह बन चुकी है. टीम के खिलाड़ी तो दोस्त हैं ही, अब खिलाड़ियों के बच्चों के बीच भी दोस्ती गहरी होती जा रही है. ऐसी ही दोस्ती अब महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया हीर के बीच भी हो चुकी है.

जीवा, ग्रेसिया और हिनाया हीर तीनों अपने पापा की तरह बेस्ट फ्रेंड्स बन चुकी हैं. इन तीनों की दोस्ती के कई वीडियोज और तस्वीरें ये खिलाड़ी सोशल मीडिया पर पहले ही शेयर करते रहते हैं. अब जीवा और ग्रेसिया के डांस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह वीडियो ग्रेसिया की जन्मदिन की पार्टी का है, जिसे चेन्नई टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में टीम के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो बच्चों के लिए अपना गाना 'चैंपियन' गा रहे हैं. इस वीडियो में ब्रावो के चैंपियन गाने पर ग्रेसिया और जीवा के साथ-साथ बाकी खिलाड़ियों के बच्चे भी डांस करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ग्रेसिया तो पहले से ही डांस फ्लोर पर हैं, लेकिन ब्रावो जीवा को कई बार आवाज लगाते हैं. पहले तो जीवा डांस फ्लोर पर आने में थोड़े से नखरे दिखाती हैं, लेकिन इसके बाद ग्रेसिया और जीवा दोनों ब्रावो के गाने पर डांस करती हैं. 

चेन्नई की टीम ने ग्रेसिया का जन्मदिन टीम के खिलाड़ियों और स्टाफ के साथ मनाया.

ग्रेसिया के जन्मदिन के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बता दें कि दो साल के बैन के बाद आईपीएल 2018 में लौटी चेन्नई की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. चेन्नई ने अब तक 12 मैच खेले हैं, जिनमें से उसने 8 में विजय हासिल की है. 16 अंकों के साथ चेन्नई की टीम अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है. वही, हैदराबाद की टीम ने 12 मैच खेले हैं और 9 मैच जीतकर वह अंकतालिका में पहले पायदान पर है.