इरफान और सोहेल भारत के खिलाफ विश्व कप मैच के लिए उत्सुक
Advertisement

इरफान और सोहेल भारत के खिलाफ विश्व कप मैच के लिए उत्सुक

पाकिस्तान के युवा क्रिकेटर हैरिस सोहेल और मोहम्मद इरफान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में आयोजित होने जा रहे विश्व कप के पहले मैच में अपने पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हैं।

इरफान और सोहेल भारत के खिलाफ विश्व कप मैच के लिए उत्सुक

कराची : पाकिस्तान के युवा क्रिकेटर हैरिस सोहेल और मोहम्मद इरफान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में आयोजित होने जा रहे विश्व कप के पहले मैच में अपने पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हैं।

बायें हाथ के मध्यमक्रम के बल्लेबाज और बायें हाथ के स्पिनर सोहेल ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से संयुक्त अरब अमीरात में हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सबको प्रभावित किया था। उसने कहा कि वह 15 फरवरी को होने वाले इस मुकाबले पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहता है।

सोहेल ने कहा, सब जानते हैं कि भारत के खिलाफ होने वाला यह मुकाबला कितना अहम है और वह भी विश्व कप में। मैने अपना सारा ध्यान इस मैच पर लगा रखा है। मै भारत के खिलाफ कुछ विशेष करना चाहता हूं।  हैरिस ने कहा,  मै भारत की बल्लेबाजी के मजबूत पक्ष को ठीक से पहचानता हूं। मै यह भी जानाता हूं कि यह मैच हमारे लिये चुनौतीपूर्ण है क्योंकि विश्व कप में हमने कभी भी भारत को नहीं हराया है। मै समझता हूं कि मै अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से प्रभावित कर सकता हूं। सोहेल ने कहा कि वह भारत के कुछ खिलाड़ियों बहुत पसंद करता है और उनकी क्षमता को मानता है लेकिन वह एडिलेड मुकाबले में खुद को उनसे बेहतर साबित करना चाहेगा।

उन्होंने कहा, भारत के खिलाफ खेलने का हमेशा से मेरा सपना रहा है मुझे उम्मीद है कि भारत के खिलाफ विश्व कप मे खेलने का मौका मिलेगा। अब आप भारत के खिलाफ बेहतर करते हो तो पाकिस्तान में आपको ज्यादा मान्यता मिल जाती है।

 

Trending news