केदार जाधव ने हमारी योजनाओं पर पानी फेर दिया: इंग्लैंड के कप्तान
Advertisement

केदार जाधव ने हमारी योजनाओं पर पानी फेर दिया: इंग्लैंड के कप्तान

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने रविवार को कहा कि उनकी टीम ने पहले वनडे में भारत को दबाव की स्थिति से निकलने का मौका दे दिया लेकिन कहा कि युवा केदार जाधव की बेहतरीन पारी से उनकी योजनाओं पर पानी फेर दिया। जाधव ने 76 गेंद में 120 रन बनाये जबकि कप्तान विराट कोहली ने 105 गेंद में 122 रन जोड़े। भारत ने जीत के लिये 351 रन का लक्ष्य हासिल करके तीन विकेट से जीत हासिल की।

केदार जाधव ने हमारी योजनाओं पर पानी फेर दिया: इंग्लैंड के कप्तान

पुणे: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने रविवार को कहा कि उनकी टीम ने पहले वनडे में भारत को दबाव की स्थिति से निकलने का मौका दे दिया लेकिन कहा कि युवा केदार जाधव की बेहतरीन पारी से उनकी योजनाओं पर पानी फेर दिया। जाधव ने 76 गेंद में 120 रन बनाये जबकि कप्तान विराट कोहली ने 105 गेंद में 122 रन जोड़े। भारत ने जीत के लिये 351 रन का लक्ष्य हासिल करके तीन विकेट से जीत हासिल की।

मोर्गन ने कहा, ‘मुझे दुख इस बात का है कि हमने चार विकेट 63 रन पर ले लिये थे लेकिन इसके बाद हमने बदतर गेंदबाजी की। हमने सोचा नहीं था कि जाधव ऐसी पारी खेल जायेगा। उसने पहली ही गेंद से पीटना शुरू कर दिया और हमें कोई मौका नहीं दिया।’ उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने मैच से पहले जाधव पर होमवर्क किया था। 

उन्होंने कहा, ‘हमने उसके अंतरराष्ट्रीय मैचों की फुटेज देखी थी। हमने पूरा होमवर्क किया था।’ कोहली के बारे में भी उन्होंने रणनीति बनाई थी लेकिन वह कारगर साबित नहीं हुई।उन्होंने कहा, ‘हमारी कोई रणनीति कारगर साबित नहीं हुई। गेंद सिर के ऊपर से निकल गई वरना वह आउट हो जाता। वह बेहतरीन खिलाड़ी है और लंबे समय से उसने यह साबित कर दिया है।’

Trending news