ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच बन सकते हैं जैसन गिलेस्पी
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच बन सकते हैं जैसन गिलेस्पी

पूर्व तेज गेंदबाज जैसन गिलेस्पी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी कोच बन सकते हैं और रिपोर्ट के अनुसार उन्हें अगले महीने तक इस पद पर नियुक्त किया जा सकता है। सिडनी मार्निंग हेरल्ड की की रिपोर्ट में कहा गया है कि गिलेस्पी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच बातचीत चल रही है और उन्हें अगले महीने यह पद सौंपे जाने की संभावना है।

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच बन सकते हैं जैसन गिलेस्पी

सिडनी: पूर्व तेज गेंदबाज जैसन गिलेस्पी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी कोच बन सकते हैं और रिपोर्ट के अनुसार उन्हें अगले महीने तक इस पद पर नियुक्त किया जा सकता है। सिडनी मार्निंग हेरल्ड की की रिपोर्ट में कहा गया है कि गिलेस्पी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच बातचीत चल रही है और उन्हें अगले महीने यह पद सौंपे जाने की संभावना है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने हालांकि कहा, ‘हम कई उम्मीद्वारों से बात कर रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ भी सुनिश्चित नहीं हुआ है।’ ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच डेरेन लीमन इस साल भारत में विश्व टी20 के बाद क्रेग मैकडरमॉट के हटने के बाद से ही नये गेंदबाजी कोच की तलाश में हैं। उन्होंने पिछले महीने कहा था कि गिलेस्पी उनकी सूची में सबसे ऊपर हैं। गिलेस्पी चार साल तक काउंटी टीम यार्कशर के कोच रहे और पिछले साल इंग्लैंड के कोच बनने की दौड़ में सबसे आगे थे। इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने हालांकि तब यह कहकर पेशकर ठुकरा दी थी कि वह मौजूदा इंग्लिश काउंटी चैंपियन के प्रति प्रतिबद्ध हैं।

Trending news