इंडिया में चुने गए क्रुणाल बोले-"हार्दिक के साथ विश्व कप खेलने का सपना"
Advertisement

इंडिया में चुने गए क्रुणाल बोले-"हार्दिक के साथ विश्व कप खेलने का सपना"

इंडिया में चुने गए क्रुणाल बोले-"हार्दिक के साथ विश्व कप खेलने का सपना" (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः क्रुणाल पंड्या भारत ए टीम में चयन के साथ अपने सपने के जरा करीब पहुंच गये हैं, लेकिन उनका अंतिम लक्ष्य अपने छोटे भाई हार्दिक के साथ इंग्लैंड में 2019 विश्व कप खेलना है.  हार्दिक ने उनके 'ए ' टीम में चयन की खबर मिलने के बाद एंटीगा से फोन किया.

क्रुणाल ने दक्षिण अफ्रीका में सीमित ओवरों की सीरीज के लिये ए टीम में चयन के बाद मीडिया से कहा, "लक्ष्य यहां महज कुछ मैचों के लिये भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करना ही नहीं है, बल्कि लंबे समय तक खेलना है. अगर मैं और हार्दिक साथ में 2019 विश्व कप में एक साथ खेल पायें तो यह सपने के साकार होने जैसा होगा. लेकिन इस समय ध्यान भारत ए टीम के लिये अच्छा करने पर लगा है. " 

क्रुणाल ने कहा, "हार्दिक बहुत खुश था. उसने मुझे फोन करके कहा कि तुम करीब पहुंच रहे हो. भारत के लिये खेलने के बाद उसे शीर्ष स्तर के क्रिकेट की थोड़ी जानकारी है और मैं बारिकियों पर हमेशा उससे चर्चा करता हूं. अपने भाई से करीबी कोई और नहीं हो सकता. "

आपको बता दें कि क्रुणाल और उनके भाई हार्दिक पांड्या आईपीएल10 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेले थे और दोनों ने ही टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से हर किसी का ध्‍यान आकर्षित किया था.

Trending news