रोहित ने कहा- किसी की भी बल्लेबाजी पोजीशन पक्की नहीं है
Advertisement

रोहित ने कहा- किसी की भी बल्लेबाजी पोजीशन पक्की नहीं है

रोहित शर्मा को जब वनडॉउन से पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजा गया तो इस फैसले की कड़ी आलोचना हुई लेकिन दायें हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि टीम में किसी भी खिलाड़ी की कोई खास बल्लेबाजी पोजीशन तय नहीं है। 

 रोहित ने कहा- किसी की भी बल्लेबाजी पोजीशन पक्की नहीं है

कोलंबो : रोहित शर्मा को जब वनडॉउन से पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजा गया तो इस फैसले की कड़ी आलोचना हुई लेकिन दायें हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि टीम में किसी भी खिलाड़ी की कोई खास बल्लेबाजी पोजीशन तय नहीं है। 

रोहित ने टेस्ट श्रृंखला में कप्तान विराट कोहली के बाद सर्वाधिक रन (202) रन बनाये। उन्होंने सोमवार को श्रृंखला में अपना दूसरा अर्धशतक जमाया। तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल के बाद रोहित से उनके पसंदीदा बल्लेबाजी स्थान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यदि आप किसी से पूछोगे तो वह यह नहीं कहेगा कि यह मेरा बल्लेबाजी स्थान है। कहीं यह नहीं लिखा है कि नंबर चार फलां खिलाड़ी और नंबर तीन अमुक व्यक्ति के नाम पर है। एक बल्लेबाज होने के नाते आप जितना संभव हो उपरी क्रम में आना चाहते हो ताकि आपको अधिक अवसर, कुछ अधिक गेंदें मिलें और आप बड़ा स्कोर बना पाओ।

उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि टीम प्रबंधन को लगा कि मुझे नंबर पांच पर बल्लेबाजी करनी चाहिए और उन्होंने मुझसे बात की और जैसा वे चाहते थे मैं उससे सहमत था। मैं अपनी प्राथमिकता नहीं रख सकता। यह टीम से जुड़ा खेल है और आपको वही करना होता है जो टीम आपसे चाहती है। 

Trending news