रॉबिन उथप्पा के बर्ताव में कोई गलती नहीं: केकेआर कप्तान गंभीर
Advertisement

रॉबिन उथप्पा के बर्ताव में कोई गलती नहीं: केकेआर कप्तान गंभीर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के युवा क्रिकेटर सरफराज खान से कथित झड़प के कारण आलोचना का शिकार हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का बचाव करते हुए कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि आईपीएल जैसे टूर्नामेंटों में इतने गहन मुकाबलों के बीच ऐसी घटनायें होती रहती हैं।

 रॉबिन उथप्पा के बर्ताव में कोई गलती नहीं: केकेआर कप्तान गंभीर

कोलकाता : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के युवा क्रिकेटर सरफराज खान से कथित झड़प के कारण आलोचना का शिकार हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का बचाव करते हुए कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि आईपीएल जैसे टूर्नामेंटों में इतने गहन मुकाबलों के बीच ऐसी घटनायें होती रहती हैं।

गंभीर ने एक प्रचार कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से कहा, इसमें कुछ गलत नहीं था। आप चाहते हैं कि खिलाड़ी आक्रामक रहे और यह सही है। मैं भी मैदान पर काफी आक्रामक रहता हूं। आप मैच जीतने के लिये खेलते हैं और आक्रामकता जरूरी है। उन्होंने मीडिया से इस मामले को तूल नहीं देने क आग्रह किया। उन्होंने कहा, मीडिया के लिये यह जरूरी है कि मामले को ज्यादा तूल ना दे। ऐसी चीजें होती है। इसे छोड़ दीजिये। ऐसी बातें होती है और कई बार मीडिया इसे अनावश्यक तूल देता है।

आईपीएल के मैच रैफरी जवागल श्रीनाथ ने भी कल कहा था कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा था, ऐसा कुछ नहीं हुआ है। मुझे किसी की ओर से शिकायत नहीं मिली है। रिपोर्ट के अनुसार केकेआर के सलामी बल्लेबाज उथप्पा की कथित रूप से आरसीबी के 17 वर्षीय खिलाड़ी सरफराज से बहस हो गई थी और उन्होंने उसकी कालर पकड़ ली थी। बाद में आरसीबी के एबी डिविलियर्स और अशोक डिंडा उसे बचाने के लिये दौड़े। रात में श्रीनाथ ने उथप्पा और केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर को सम्मन किया और बैठक में आरसीबी के डिविलियर्स भी मौजूद थे। समझा जाता है कि उथप्पा ने इसमें अपने बर्ताव के लिये माफी मांग ली। श्रीनाथ ने हालांकि कहा था कि उन्हें इस घटना की कोई जानकारी नहीं है।

Trending news