भारत-पाकिस्‍तान क्रिकेट सीरीज को दी हरी झंडी, श्रीलंका में खेले जाएंगे मैच!
Advertisement

भारत-पाकिस्‍तान क्रिकेट सीरीज को दी हरी झंडी, श्रीलंका में खेले जाएंगे मैच!

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत के खिलाफ द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला श्रीलंका में खेलने के लिये पीसीबी को मंजूरी दे दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने श्रृंखला का प्रस्ताव रखा है और अपनी अपनी सरकार से मंजूरी के लिये संपर्क किया है। अंतर प्रांत समन्वयक मंत्रालय के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने माल्टा के दौरे पर रवाना होने से पहले मंजूरी दे दी ।

फाइल फोटो

कराची: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत के खिलाफ द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला श्रीलंका में खेलने के लिये पीसीबी को मंजूरी दे दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने श्रृंखला का प्रस्ताव रखा है और अपनी अपनी सरकार से मंजूरी के लिये संपर्क किया है। अंतर प्रांत समन्वयक मंत्रालय के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने माल्टा के दौरे पर रवाना होने से पहले मंजूरी दे दी ।

सूत्र ने कहा, ‘ प्रधानमंत्री ने पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान के पत्र का जवाब दे दिया है और उन्होंने कहा है कि मौजूदा सुरक्षा हालात में पाकिस्तान को श्रीलंका में एक छोटी श्रृंखला खेलनी चाहिये।’  प्रधानमंत्री ने कहा कि विदेशी टीमें पाकिस्तान में नहीं आ रही है और भारत में पाकिस्तानियों की सुरक्षा की स्थिति स्पष्ट नहीं है लिहाजा श्रीलंका अच्छा विकल्प है । प्रधानमंत्री कार्यालय के बयान के हवाले से ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने कहा ,‘मौजूदा सुरक्षा हालात में पीसीबी को भारत के साथ छोटी श्रृंखला तीसरे स्थान पर खेलनी चाहिये।’

इसमें कहा गया कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीसीबी को पत्र भेजकर श्रृंखला के लिये मंजूरी दी है। इसके साथ ही उन्हें सुरक्षा हालात पर एहतियात से नजर रखने के लिये कहा गया है। बीसीसीआई को भारत सरकार से अभी तक श्रृंखला के बारे में कोई जवाब नहीं मिला है।

Trending news