प्रो कबड्डी लीग: इंटरजोन में जयपुर पिंक पैंथर्स की दूसरी जीत, यूपी योद्धा की हार की हैट्रिक
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग: इंटरजोन में जयपुर पिंक पैंथर्स की दूसरी जीत, यूपी योद्धा की हार की हैट्रिक

दोनों टीमों का स्कोर मैच समाप्त होने से एक मिनट पहले एकबार फिर 21-21 से बराबरी पर आ गया. आखिरी मिनट में यूपी के लिए रेड मारने आए गुलवीर सिंह की रेड को असफल कर जयपुर पर 24-22 से जीत हासिल कर ली.

जयपुर की यह इंटरजोन मैच में दूसरी जीत है. उसने पहले इंटरजोन मैच में बेंगलुरु बुल्स को 30-28 से हराया था. (PHOTO : ProKabaddi‏/Twitter)

लखनऊ: आखिरी मिनट में बाजी पलटते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धा को मात देकर वीवो प्रो-कबड्डी लीग के अपने दूसरे इंटरजोन मैच में जीत हासिल की. बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में रविवार (20 अगस्त) को खेले गए सीजन-5 के 39वें मैच में जयपुर ने यूपी को 24-22 से मात दी. यूपी को अपने तीसरे इंटरजोन मैच में हार का सामना करना पड़ा. इससे पहले अपने पहले इंटरजोन मैच में उसे यू-मुंबा ने 37-34 और दूसरे इंटरजोन मैच में उसे हरियाणा स्टीलर्स ने 36-29 से मात दी थी.

जयपुर की यह इंटरजोन मैच में दूसरी जीत है. उसने पहले इंटरजोन मैच में बेंगलुरु बुल्स को 30-28 से हराया था. जसवीर सिंह और तुषार पाटिल ने रेडिंग की जिम्मेदारी संभालते हुए अपनी टीम को एक समय यूपी के खिलाफ 8-5 से बढ़त दिला दी थी. इसके बाद, हालांकि, ऋषांक देवाडिगा और कप्तान नितिन तोमर ने अपनी टीम को मजबूती देकर स्कोर 8-8 से बराबर कर लिया.

अपने अच्छे डिफेंस के कारण पहले हाफ में यूपी ने जयपुर पर 11-10 की बढ़त हासिल कर ली. दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला. दोनों टीमों में से कोई भी टीम एक-दूसरे से कम नजर नहीं आ रही थी अंतिम 10 मिनट में दोनों टीमों के स्कोर 15-15 से बराबरी पर थे. इस बीच जयपुर के रेडर जसवीर को आउट कर और नितिन ने सफल रेड मारकर यूपी को 18-15 की बढ़त दी.

अंतिम चार मिनट में जयपुर ने यूपी के रेडर ऋषांक को आउट करने और नितिन रावल की सफल रेड के बाद अपना स्कोर 17-19 कर लिया. यूपी के पास हालांकि, अब भी दो अंकों की बढ़त थी. अंतिम दो मिनटों में दोनों टीमों के बीच का स्कोर 19-19 से बराबर कर लिया, लेकिन इस बीच जयपुर के रेडर को आउट करने के बाद यूपी ने 21-19 से बढ़त हासिल कर ली.

दोनों टीमों का स्कोर मैच समाप्त होने से एक मिनट पहले एकबार फिर 21-21 से बराबरी पर आ गया. इस आखिरी मिनट में यूपी के लिए रेड मारने आए गुलवीर सिंह की रेड को असफल कर जयपुर ने यूपी को ऑल आउट कर दिया और 24-22 से जीत हासिल कर ली.

Trending news