इंडिया ओपन क्वार्टर फाइनल में भिड़ सकती हैं सिंधु और साइना
Advertisement

इंडिया ओपन क्वार्टर फाइनल में भिड़ सकती हैं सिंधु और साइना

ओलंपिक रजत पदक विजेता पी वी सिंधु 28 मार्च से दो अप्रैल के बीच यहां सिरी फोर्ट खेल परिसर में होने वाली 325,000 डॉलर इनामी इंडिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में लंदन खेलों की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल से भिड़ सकती है.

सिंधु और साइना इससे पहले केवल एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भिड़ी हैं

नयी दिल्ली: ओलंपिक रजत पदक विजेता पी वी सिंधु 28 मार्च से दो अप्रैल के बीच यहां सिरी फोर्ट खेल परिसर में होने वाली 325,000 डॉलर इनामी इंडिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में लंदन खेलों की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल से भिड़ सकती है.

ड्रॉ के अनुसार विश्व में 5वें नंबर की सिंधु अपने अभियान की शुरुआत सिंगापुर की झियोयु लियांग के खिलाफ करेगी और दूसरे दौर में उनका मुकाबला जापान की सीना कवाकामी से हो सकता है. छठी वरीयता प्राप्त साइना पहले दौर में चीनी ताइपै की चिया सिन ली से भिड़ेंगी और फिर थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग से भिड़ सकती है. 

सिंधु और साइना इससे पहले केवल एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भिड़ी हैं. इन दोनों के बीच 2014 सैयद मोदी टूर्नामेंट में मुकाबला हुआ था जिसमें साइना सीधे गेम में जीती थी. दोनों हालांकि पीबीएल में भिड़ती रही हैं और इस साल सिंधु इसमें विजयी रही थी.

Trending news