द्रविड़ ने न्यूजीलैंड को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार
Advertisement

द्रविड़ ने न्यूजीलैंड को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार

भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने सह मेजबान न्यूजीलैंड को 14 फरवरी से शुरू हो रहे विश्व कप में खिताब का प्रबल दावेदार बताया।

द्रविड़ ने न्यूजीलैंड को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार

नई दिल्ली : भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने सह मेजबान न्यूजीलैंड को 14 फरवरी से शुरू हो रहे विश्व कप में खिताब का प्रबल दावेदार बताया।

द्रविड़ ने विश्व कप के एक विशेष शो में कहा, ‘उनके पास बेहतरीन तेज आक्रमण है लिहाजा मुझे ऐसा लगता है कि वे प्रबल दावेदारों में से होंगे।’ द्रविड़ का मानना है कि घरेलू मैदान पर खेलने से न्यूजीलैंड पर अधिक दबाव नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि न्यूजीलैंड बहुत छोटा देश है और क्रिकेट प्रेमियों को अच्छे प्रदर्शन की अपेक्षा होगी लेकिन वे सीधे खिताब जीतने की बात नहीं करेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों पर उतना दबाव नहीं होगा।’ द्रविड़ का मानना है कि ब्रेंडन मैकुलम एक प्रेरणादायी कप्तान हैं।

उन्होंने कहा, ‘दबाव में आपको कुशल रणनीतिकार की जरूरत होती है और ब्रेंडन इसमें माहिर हैं। उसे इसका अनुभव है।’ श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले तीसरे नंबर के बल्लेबाज केन विलियमसन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ‘वह काफी अच्छे शाट्स खेलता और जोखिम लिये बिना तेजी से रन बना सकता है। वह लगातार अच्छा प्रदर्शन भी कर रहा है।’

Trending news