अश्विन का ब्रैड हॉज पर तंज, 30 मार्च 'विश्व माफी दिवस' के तौर पर जाना जायेगा
Advertisement

अश्विन का ब्रैड हॉज पर तंज, 30 मार्च 'विश्व माफी दिवस' के तौर पर जाना जायेगा

रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और गुजरात लायंस के कोच ब्रैड हॉज पर तंज कसा जिन्होंने आरोप लगाया था कि विराट कोहली ने धर्मशाला टेस्ट मैच से खुद को बाहर इसलिये रखा क्योंकि वह आईपीएल के लिये खुद को फिट रखना चाहते थे. विराट कोहली कुछ हफ्तों के लिये बाहर रहेंगे, यह बात स्पष्ट होने के बाद हॉज ने गुरुवार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगी.

रविचंद्रन अश्विन और विराट कोहली. (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली: रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और गुजरात लायंस के कोच ब्रैड हॉज पर तंज कसा जिन्होंने आरोप लगाया था कि विराट कोहली ने धर्मशाला टेस्ट मैच से खुद को बाहर इसलिये रखा क्योंकि वह आईपीएल के लिये खुद को फिट रखना चाहते थे. विराट कोहली कुछ हफ्तों के लिये बाहर रहेंगे, यह बात स्पष्ट होने के बाद हॉज ने गुरुवार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगी.

अश्विन ने हॉज का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी मखौल उड़ाने वाली ट्वीट ने स्पष्ट कर दिया कि वह किसका जिक्र कर रहे थे. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मजाक में कहूं तो इस साल के बाद 30 मार्च को विश्व माफी दिवस के रूप में याद रखा जायेगा.’ इस ट्वीट को 1,500 बार रिट्वीट किया गया और इसे 6000 से ज्यादा लाइक मिली हैं.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने मांगी माफी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला ब्रैड हाज ने अपने उस बयान पर माफी मांग ली कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल के लिये खुद को फिट रखने की कवायद में धर्मशाला में आखिरी टेस्ट नहीं खेला. कोहली कंधे की चोट के कारण आखिरी टेस्ट नहीं खेल सके थे.

हाज ने कहा,‘वह एक टेस्ट मैच नहीं खेला लेकिन अगले हफ्ते आरसीबी के लिये आईपीएल खेलना है. यदि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इतनी अहम श्रृंखला का निर्णायक टेस्ट खेलने नहीं उतरा और आईपीएल खेलता है तो यह शर्मनाक है.’ हाज के बयान की काफी आलोचना हुई थी और ऐसा समझा जाता है कि वह डर गए कि कहीं गुजरात लायंस के कोच के पद से उनकी छुट्टी ना हो जाये.

इसके मद्देनजर गुरुवार को ट्विटर पर माफी मांगते हुए उन्होंने लिखा,‘मैं भारत के लोगों, क्रिकेटप्रेमियों, भारतीय क्रिकेट टीम और विराट कोहली से अपने बयान के लिये माफी मांगता हूं.’ उन्होंने कहा,‘मेरा मकसद किसी का अपमान करना नहीं था. यह काफी हलके में दिया गया बयान था. लोगों को नाराज होने का हक है. मैं उस देश से माफी मांगता हूं जिसने मुझे इतनी खुशी दी और उसके करिश्माई कप्तान विराट कोहली से भी जिसकी बतौर क्रिकेटर मैं काफी इज्जत करता हूं.’

Trending news