VIDEO : जडेजा ने वेड को हारने के बाद डिनर पर बुलाया
Advertisement

VIDEO : जडेजा ने वेड को हारने के बाद डिनर पर बुलाया

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में चल रहे चौथे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड से कहा कि मैच हारने के बाद वह उनके यहां भोजन करने आ सकते हैं. चौथे टेस्ट के तीसरे दिन सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान वेड बल्लेबाजी कर रहे थे, जब दोनों खिलाड़ियों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई.

जडेजा ने वेड को हारने के बाद भोजन पर आने के लिए कहा (PIC : BCCI)

धर्मशाला : भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में चल रहे चौथे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड से कहा कि मैच हारने के बाद वह उनके यहां भोजन करने आ सकते हैं. चौथे टेस्ट के तीसरे दिन सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान वेड बल्लेबाजी कर रहे थे, जब दोनों खिलाड़ियों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई.

VIDEO : वेड के शब्दों का जडेजा ने अपने बल्ले से दिया करारा जवाब

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 137 रनों पर ढेर हो गई, जिसमें वेड 25 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे. जीत के लिए चौथी पारी में 106 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 19 रन बना लिए हैं और उसे अभी 87 रनों की और दरकार है.

इससे पहले, भारतीय टीम ने जडेजा के 63 रनों की बदौलत अपनी पारी में 332 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया पर पहली पारी के आधार पर 32 रनों की बढ़त हासिल की. जडेजा ने रिद्धिमान साहा के साथ सातवें विकेट के लिए 96 रनों की बेहद अहम साझेदारी की.

तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जडेजा ने कहा, "हम सभी को पता है कि क्या हुआ था. मैंने बस उससे कहा कि जब मैच हार जाओ और फुर्सत में हो जाओ तो हम साथ में डिनर करेंगे."

जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी ढहाने में भी अहम भूमिका निभाई और तीन विकेट चटकाए. इस पर उन्होंने कहा, "मुझे एक जिम्मेदार खिलाड़ी समझा जाता है, यह बहुत अच्छा अहसास है. व्यक्तिगत तौर पर यह बहुत अच्छा लगता है. यह मेरी उपलब्धि है, जो मैन ऑफ द मैच या मैन ऑफ सीरीज से बड़ी है. टीम के लिए किमती खिलाड़ी होना अच्छा अहसास देता है."

Trending news