लंदन में रोहित शर्मा की हुई सर्जरी सफल : बीसीसीआई
Advertisement

लंदन में रोहित शर्मा की हुई सर्जरी सफल : बीसीसीआई

भारत के शीर्ष बल्लेबाज रोहित शर्मा की दायीं जांघ की लंदन में सफल सर्जरी हुई और वह अब इससे अच्छी तरह से उबर रहे हैं। बीसीसीआई ने आज यह जानकारी दी।

नई दिल्ली : भारत के शीर्ष बल्लेबाज रोहित शर्मा की दायीं जांघ की लंदन में सफल सर्जरी हुई और वह अब इससे अच्छी तरह से उबर रहे हैं। बीसीसीआई ने आज यह जानकारी दी।

बोर्ड ने बयान में कहा, ‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम पुष्टि करती है कि भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा की शुक्रवार 11 नवंबर 2016 को लंदन में दायीं जांघ की सर्जरी हुई। प्रक्रिया सफल रही और रोहित को अगले 24 घंटे में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।’ 

उन्होंने कहा, ‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम लगातार उनके उपचार पर नजर रखे हुए है और उनके उबरने से लेकर मैच फिट होने की प्रक्रिया की निगरानी करेगी।’ इंग्लैंड के खिलाफ भारत की घरेलू टेस्ट श्रृंखला से बाहर हुए रोहित ने भी ट्वीट किया कि सर्जरी अच्छी हुई और उन्हें अस्पताल के बेड पर अपनी तस्वीर भी साझा की।

रोहित ने ट्वीट किया, ‘सब कुछ सही रहा। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। वापसी के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ रोहित की दायीं जांघ में न्यूजीलैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में 29 अक्तूबर को पांचवें वनडे के दौरान चोट लगी थी।

Trending news