टीम इंडिया के 'हिटमैन' ने पोस्ट की डिनर डेट की तस्वीर, लिखा खास कैप्शन
Advertisement

टीम इंडिया के 'हिटमैन' ने पोस्ट की डिनर डेट की तस्वीर, लिखा खास कैप्शन

बांग्लादेश को हराने के बाद पत्नी संग डिनर डेट पर गए रोहित शर्मा (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्लीः टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा चैंपियंस ट्रॉफी में सेमीफाइनल मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए. रोहित ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी पत्नी रितिक सजदेह के साथ डिनर डेट की तस्वीर साझा की. ये तस्वीरें 16 जून की हैं और इस पिक में रोहित ने कैप्शन में दिया "आज रात उनकी (रितिका) पसंद है और उन्होंने पेरू की डिश ऑर्डर की है. हमेशा की तरह वह सही है" इसके बाद रोहित ने लिखा "#क्योंवेहमेशासहीहोतीहैं"

 

 

Tonight was her pick and she chose Peruvian food, as always she was right #WhyAreTheyAlwaysRight @ritssajdeh 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

 

आपको बता दें कि रोहित ने इससे पहले भी अपनी पत्नी रितिका के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. ये तस्वीर तब पोस्ट की गई थी जब श्रीलंका से हुए मैच से पहले भारतीय टीम बारिश के कारण प्रैक्टिस नहीं कर पाई थी, जिसके बाद जबरदस्त ठंड में खिलाड़ी लंदन की सड़कों पर भारी-भरकम गर्म कपड़े पहनकर निकल पड़े थे. लेकिन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने गर्म कपड़े पहनने के बजाय स्टाइलिश दिखने को तरजीह दी थी. इस पर रोहित उनकी चुटकी ली थी.

 

 

That's her I'm-pretending-not-to-be-cold smile  #NeverADullMoment #ShadesOfMe @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

इंस्टाग्राम पर रोहित ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह जैकेट पहने नजर आ रहे थे. लेकिन उनकी पत्नी रितिका ने सफेद रंग का टॉप और नीली रंग की जींस पहनी हुई थी. इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित ने लिखा था, यह वही है, जो कह रही है कि मुझे सर्दी नहीं लग रही.

 

Trending news