पीबीएल फ्रेंचाइजी में हिस्सेदार बने सचिन तेंदुलकर
Advertisement

पीबीएल फ्रेंचाइजी में हिस्सेदार बने सचिन तेंदुलकर

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज बैडमिंटन की दुनिया में कदम रखते हुए प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) फ्रेंचाइजी ‘बेंगलुरू ब्लास्टर्स’ में हिस्सेदारी हासिल की जिसमें टॉलीवुड फिल्म सितारे चिरंजीवी भी हिस्सेदार हैं।

पीबीएल फ्रेंचाइजी में हिस्सेदार बने सचिन तेंदुलकर

बेंगलुरू : महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज बैडमिंटन की दुनिया में कदम रखते हुए प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) फ्रेंचाइजी ‘बेंगलुरू ब्लास्टर्स’ में हिस्सेदारी हासिल की जिसमें टॉलीवुड फिल्म सितारे चिरंजीवी भी हिस्सेदार हैं।

टीम के सह मालिक और व्यवसायी निम्मागड्डा प्रसाद ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘सचिन, चिंरजीवी, अकीनेनी नागाजरुन और अलु अरविंद के अलावा मैं, हम सभी ने एक समूह बनाया और बेंगलुरू ब्लास्टर्स में निवेश किया।’ यह समूह का दूसरा निवेश है जो इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट की टीम केरला ब्लास्टर्स का भी मालिक है।

प्रसाद ने हालांकि निवेश की हिस्सेदारी के प्रतिशत का खुलासा करने से इनकार कर दिया लेकिन कहा कि सही समय पर वह इसका खुलासा कर देंगे। तेंदुलकर की टीम के सह मालिक के तौर पर उपस्थिति के बारे में पूछने पर राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद ने कहा कि इस महान बल्लेबाज की उपस्थिति सिर्फ खिलाड़ियों का मनोबल नहीं बढ़ायेगी बल्कि दर्शकों को भी खींचने में सफल रहेगी।

इस मौके पर तेंदुलकर ने कहा कि वैश्विक स्तर पर भारत को मिली सफलता को देखते हुए यह समय खेल के विकास के लिये अहम है। उन्होंने कहा, ‘मैं बेंगलुरू ब्लास्टर्स टीम का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं और आगामी सत्र के लिये उन्हें शुभकामनायें देता हूं।’

Trending news