जब कोटला में IPL मैच के दौरान गूंजा ‘सचिन, सचिन’
Advertisement

जब कोटला में IPL मैच के दौरान गूंजा ‘सचिन, सचिन’

सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन वह अब भी क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं और इसका एक नजारा यहां फिरोजशाह कोटला पर आईपीएल मैच के दौरान देखने को मिला जब ‘सचिन, सचिन’ नाम की गूंज फिर से सुनाई दी। मुंबई इंडियन्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आईपीएल मैच से पहले तेंदुलकर जैसे ही मैदान पर आये तो स्टेडियम में फिर ‘सचिन, सचिन’ गूंजने लगा।

जब कोटला में IPL मैच के दौरान गूंजा ‘सचिन, सचिन’

नई दिल्ली  : सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन वह अब भी क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं और इसका एक नजारा यहां फिरोजशाह कोटला पर आईपीएल मैच के दौरान देखने को मिला जब ‘सचिन, सचिन’ नाम की गूंज फिर से सुनाई दी। मुंबई इंडियन्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आईपीएल मैच से पहले तेंदुलकर जैसे ही मैदान पर आये तो स्टेडियम में फिर ‘सचिन, सचिन’ गूंजने लगा।

इस दिग्गज बल्लेबाज ने डेढ़ साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन क्रिकेट प्रेमी अब भी उनकी एक झलक पाने के लिये इंतजार करते हुए देखे गये। तेंदुलकर मुंबई के मेंटर हैं। वह मुंबई की पोशाक पहने हुए थे और सहज दिख रहे थे। उन्होंने दर्शकों का मुस्कराकर और हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

तेंदुलकर शुक्रवार यानी 24 अप्रैल को 42 साल के हो जाएंगे। तेंदुलकर आईपीएल में मुकेश अंबानी की स्वामित्व वाली टीम की तरफ से छह सत्र तक खेले। इसके बाद वह टीम के साथ मेंटर के रूप में जुड़ गये। उन्होंने कल नेट सत्र में भी बल्लेबाजों को टिप्स दिये और आज भी वह मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ियों से घिरे हुए थे। दिल्ली के भी कई खिलाड़ी उनसे मिलने के लिये आये।

Trending news