सानिया, बोपन्ना मिश्रित युगल के दूसरे दौर में
Advertisement

सानिया, बोपन्ना मिश्रित युगल के दूसरे दौर में

सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना आस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल में अपने अपने जोड़ीदारों के साथ दूसरे दौर में पहुंच गए।बोपन्ना और कनाडा की गैब्रियला डाबरोवस्की ने सुपर टाइब्रेकर में माइकल वीनस और कैटरीना स्रेबोत्निक को 6 . 4, 6 . 7, 10 . 7 से हराया।

फाइल फोटो

मेलबर्न: सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना आस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल में अपने अपने जोड़ीदारों के साथ दूसरे दौर में पहुंच गए।बोपन्ना और कनाडा की गैब्रियला डाबरोवस्की ने सुपर टाइब्रेकर में माइकल वीनस और कैटरीना स्रेबोत्निक को 6 . 4, 6 . 7, 10 . 7 से हराया।

वहीं सानिया और क्रोएशिया के इवान डोडिज की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने अमेरिकी ओपन चैम्पियन लौरा सीएजेमंड और मेट पाविच को 7 . 5, 6 . 4 से मात दी।

पुरूष युगल में बोपन्ना और लिएंडर पेस के बाहर होने के साथ ही भारतीय चुनौती खत्म हो गई है । सानिया महिला युगल में चेक गणराज्य की बारबरा स्ट्रायकोवा के साथ दौड़ में है।

लड़कों के एकल वर्ग में भारत के सिद्धांत भाटिया पहले दौर में आस्ट्रेलिया के अलेक्जेंडर क्रनोक्राक से 6 . 2, 6 . 7, 5 . 7 से हार गए। वहीं लड़कियों के पहले दौर में जील देसाइ ने आस्ट्रेलिया की कैटलीन स्टेनेस को 6 . 4, 3 . 6, 7 . 5 से हराया।

 

Trending news