सानिया और बोपन्ना एपिया इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में
Advertisement

सानिया और बोपन्ना एपिया इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में

सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने आज यहां अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ एपिया इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनायी। सानिया और अमेरिकी की उनकी जोड़ीदार बैथानी माटेक सैंड्स ने 731,000 डालर डब्ल्यूटीए प्रतियोगिता के युगल क्वार्टर फाइनल में मार्टिना हिंगिस और फ्लेविया पेनेटा की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी को 6-3, 6-3 से हराया।

सानिया और बोपन्ना एपिया इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में

सिडनी : सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने आज यहां अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ एपिया इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनायी। सानिया और अमेरिकी की उनकी जोड़ीदार बैथानी माटेक सैंड्स ने 731,000 डालर डब्ल्यूटीए प्रतियोगिता के युगल क्वार्टर फाइनल में मार्टिना हिंगिस और फ्लेविया पेनेटा की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी को 6-3, 6-3 से हराया।

सानिया की नियमित जोड़ीदार सु वेई सीह आस्ट्रेलियाई ओपन के एकल क्वालीफायर में खेल रही है और इसलिए इस भारतीय ने अमेरिकी खिलाड़ी से जोड़ी बनायी है। अपनी पूर्व जोड़ीदार माटेक सैंड्स से जोड़ी बनाना उनके लिये सही फैसला रहा और वह पहली बार सिडनी में सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही।

बोपन्ना और कनाडा के डेनियल नेस्टर की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने 494,310 डालर इनामी एटीपी प्रतियोगिता के युगल क्वार्टर फाइनल में सिमोन बोलेली और फैबियो फोगनिनी की इतालवी जोड़ी को केवल 67 मिनट में 7-5, 6-3 से हराकर अंतिम चार में जगह बनायी। बोपन्ना और नेस्टर की जोड़ी का अगला मुकाबला जुलियन बेनातू और एडुआर्ड रोजर वेसलिन की शीर्ष वरीय फ्रांसीसी जोड़ी से होगा।

इस बीच आकलैंड में 519,395 डालर इनामी हेनकेन ओपन में लिएंडर पेस और दक्षिण अफ्रीका के उनके जोड़ीदार रावेन क्लासेन की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने जेमी र्मे और जान पीयर्स को एक घंटे 26 मिनट तक चले मैच में 7-6, 4-6, 10-6 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

Trending news