सानिया मिर्जा ने दी खुशखबरी, पाकिस्तान से आईं ढेरों बधाइयां
Advertisement

सानिया मिर्जा ने दी खुशखबरी, पाकिस्तान से आईं ढेरों बधाइयां

सानिया ने अपने 15 वर्ष के लंबे करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं. सानिया-शोएब ने जब इस खुशखबरी को सभी के साथ साझा किया. 

सानिया मिर्जा ने दी अपने मां बनने की खुशखबरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक माता-पिता बनने वाले हैं. सानिया ने सोमवार (23 अप्रैल) को यह जानकारी दी. सानिया ने अपने टि्वटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटा साझा करते हुए यह जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "हम कुछ समय बाद माता-पिता बन जाएंगे। हमने इस बारे में बहुत सोचा और यह निर्णय लिया कि परिवार शुरू करने का यह सही समय है."

  1. सानिया-शोएब की शादी 2010 में हुई थी
  2. सानिया भारत की स्टार टेनिस प्लेयर हैं
  3. शोएब पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर हैं

सानिया मिर्जा लिखा, "जब हमें इस बारे में जानकारी मिली, तो हम बहुत खुश हुए और अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ यह खुशी साझा करने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते थे. हम अपने जीवन के इस नए पड़ाव में जाने और माता-पिता के रूप में अपना जीवन शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं."

सानिया ने अपने 15 वर्ष के लंबे करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं. सानिया-शोएब ने जब इस खुशखबरी को सभी के साथ साझा किया. सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया. 

पाकिस्तान ने सानिया और शोएब को ढेरों बधाइयां मिली हैं. पाकिस्तान के रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम मशहूर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दी सानिया-शोएब को बधाई. 

उमर अकमल

पाकिस्तानी अभिनेत्री मावरा होकेन

अहमद शहजाद

वहाब रियाज

जैनब अब्बास

फवाद आलम

उसमा मीर

बिलावल भट्टी

मेहर तरार

सकलैन मुश्ताक

कैनात इम्तियाज

बता दें कि भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी 12 अप्रैल 2010 को हुई थी. हालांकि इसके बाद भी सानिया भारत की ओर से ही खेलती हैं. उनसे कई बार इंटरव्यू में इस बात के बारे में सवाल पूछा जाता है कि वह अपना परिवार कब आगे बढ़ा रही हैं. 15 नवंबर 1986 को मुंबई में पैदा हुई सानिया मिर्जा ने जीवन में अनेक उतार चढ़ाव देखे हैं, लेकिन कभी हार न मानने वाली सानिया निरंतर टेनिस की दुनिया में नाम और शोहरत कमाती रहीं. उन्हें पद्मभूषण और पद्मश्री से सम्मानित किया गया. 

Trending news