सानिया-शोएब ने अपने दुलारे को दिया यह नाम, जानिए क्या है इसका मतलब
Advertisement

सानिया-शोएब ने अपने दुलारे को दिया यह नाम, जानिए क्या है इसका मतलब

सानिया मिर्जा ने कहा, "मां बनना आपको सशक्त बनाता है, जो आपकी असली पहचान है."

सानिया मिर्जा ने 30 अक्टूबर को दिया बेटे को जन्म (PIC: Instagram/Shoaib Malik)

हैदराबाद: भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक के घर मंगलवार (30 अक्टूबर) को बेटे ने जन्म लिया है. शोएब और सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है. सानिया और शोएब मलिक का मानना है कि पहला नाम खुदा का तोहफा होता है और उनके लिए उनका बेटा खुदा का तोहफा है. इजान का मतलब अरबी भाषा में 'खुदा का तोहफा'

  1. सानिया-शोएब की शादी 12 अप्रैल 2010 को हुई थी
  2. सानिया मिर्जा शादी के बाद से ही सुर्खियों में रही हैं
  3. सानिया-शोएब ने बच्चे का सरनेम मिर्जा-मलिक रखा है

बता दें कि प्रानीति रेड्डी की निगरानी में रेनबो अस्पताल में मंगलवार को सानिया मिर्जा  ने बेटे को जन्म दिया. शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी साझा की. 

उन्होंने ट्वीट किया, "यह घोषणा कर खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं. आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया."

fallback

शोएब और सानिया ने हैदराबादी रिवाज से 12 अप्रैल, 2010 को शादी की थी. सानिया मिर्जा ने कहा, "मां बनना आपको सशक्त बनाता है, जो आपकी असली पहचान है."

बता दें कि सानिया मिर्जा ने अप्रैल में अपने फैन्स के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. इस खुशखबरी को फैन्स के साथ शेयर करने के बाद से ही सानिया मिर्जा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सानिया ने इस दौरान एक इंटरव्यू भी दिया, जो काफी सुर्खियों में रहा था. इस इंटरव्यू में सानिया ने शोएब के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई बातें शेयर की थीं.

fallback

उन्होंने कहा, मैंने शोएब से शादी भारत और पाकिस्तान एकता के लिए नहीं की थी. सानिया का कहना है कि शादी के बाद वह और शोएब दोनों ही अपने-अपने देशों के लिए खेलते रहे हैं. जब बच्चे के जन्म से पहले सानिया मिर्जा से यह सवाल पूछा गया था कि आपका बच्चा भारत का कहलाएगा या पाकिस्तान का? तो इस पर सानिया मिर्जा ने कहा था, 'सेलिब्रिटी होने के नाते इस तरह के टैग्स पब्लिक लाइफ का हिस्सा हैं. मैं अपने देश के लिए, अपने परिवार के लिए और अपने लिए खेलती हूं, और यही शोएब करते हैं. हम अपनी जिम्मेदारियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं. हम इस तरह के टैग्स को गंभीरता से नहीं लेते. मीडिया के लिए यह अच्छी सुर्खियां हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए इनका कोई अर्थ नहीं है.'

Trending news