IPL स्पॉट फिक्सिंग: मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट पर आज SC में फिर होगी सुनवाई
Advertisement

IPL स्पॉट फिक्सिंग: मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट पर आज SC में फिर होगी सुनवाई

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आज भी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। आज होनेवाली सुनवाई के दौरान मामले में याचिकाकर्ता क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार और बीसीसीआई कोर्ट को ये बताएंगे कि वो इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करेंगे।

IPL स्पॉट फिक्सिंग: मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट पर आज SC में फिर होगी सुनवाई

नई दिल्ली: आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आज भी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। आज होनेवाली सुनवाई के दौरान मामले में याचिकाकर्ता क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार और बीसीसीआई कोर्ट को ये बताएंगे कि वो इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करेंगे।

गौर हो कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में जस्टिस मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट पर सुप्रीम कोर्ट में जिरह जारी है। इस मामले में याचिकाकर्ता क्रिकेट एसोसिएशन आफ बिहार और बीसीसीआई सुप्रीम कोर्ट को ये बताएंगे की मुद्गल रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ है। उस पर आगे किस तरह की कार्रवाई होनी चाहिए।

बीसीसीआई का यह मानना है कि रिपोर्ट में दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ आईपीएल की अपनी निजी अदालत में कार्रवाई होनी चाहिए। दूसरी तरफ क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार का कहना है कि ये मामला सिर्फ आईपीएल का नहीं है। बल्कि ये मामला क्रिकेट के भविष्य से जुड़ा है। इसलिए इस मामले के आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर नए सिरे से सुनवाई होनी चाहिए।

गौर हो कि जस्टिस मुद्गल की रिपोर्ट में श्रीनिवासन के दामाद मयप्पन और राज कुन्द्रा को सट्टेबाजी में शामिल होने का आरोपी बताया था, जबकि श्रीनिवासन पर कुछ खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप है।

Trending news