इस विकेट पर स्कोर को लेकर सुनिश्चित नहीं थे: महेंद्र सिंह धोनी
Advertisement

इस विकेट पर स्कोर को लेकर सुनिश्चित नहीं थे: महेंद्र सिंह धोनी

करीबी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को दो रन से हराने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का श्रेय पूरी टीम को देते हुए कहा कि इस तरह की विकेट पर यह सुनिश्चित नहीं था कि कितना स्कोर पर्याप्त रहेगा।

इस विकेट पर स्कोर को लेकर सुनिश्चित नहीं थे: महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई : करीबी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को दो रन से हराने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का श्रेय पूरी टीम को देते हुए कहा कि इस तरह की विकेट पर यह सुनिश्चित नहीं था कि कितना स्कोर पर्याप्त रहेगा।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने एमए चिदंबरम स्टेडियम की धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 134 रन बनाए और फिर केकेआर आर को नौ विकेट पर 132 रन पर रोक दिया।

धोनी ने दो रन की जीत के बाद कहा, शानदार जीत। इस तरह के विकेट पर आपको नहीं पता होता कि अच्छा स्कोर कितना है। आप 160 रन का लक्ष्य भी दे सकते हो और हो सकता है कि आपके पास बचाव करने के लिए 120 या 125 रन ही हो। मैंने टीम के साथ्यिों से यही कहा कि छठे ओवर के बाद मैच का रूख बदल सकता है।

 उन्होंने कहा, रोबिन ने उन्हें अच्छी शुरुआत दिलाई और पांच ओवर में ही उनके 50 रन पूरे हो गए थे लेकिन अच्छे क्षेत्ररक्षण और अच्छी स्पिन गेंदबाजी से हम वापसी करने में सफल रहे। क्षेत्ररक्षण के संदर्भ में धोनी ने कहा, हमने दो कैच टपकाए लेकिन क्षेत्ररक्षण शानदार था। रसेल का रन आउट होना हमारे लिए महत्वपूर्ण रहा। ब्रैंडन मैकुलम मैदान पर गजब के थे।

दूसरी तरफ केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनकी टीम को मैच जीतना चाहिए था। गंभीर ने कहा, चेन्नई को 134 रन पर रोकना शानदार प्रदर्शन था। हमें इस लक्ष्य को हासिल करना चाहिए था विशेषकर हमने जिस तरह की शुरूआत की थी उसे देखते हुए। लेकिन बल्लेबाज अंजाम तक नहीं पहुंचा पाए। उन्होंने कहा, रोबिन उथप्पा और मनीष पांडे ने शुरू में अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन अच्छा प्रदर्शन जारी नहीं रख पाए। हमें स्ट्राइक अधिक रोटेट करनी चाहिए थी। स्पिनरों के ओवर में सिर्फ तीन या चार रन बनाना अनुकूल नहीं रहा।

 

Trending news