बांग्लादेश पर भारत की जीत के बाद सहवाग ने मजाकिये लहजे में ये क्‍या कह दिया...
Advertisement

बांग्लादेश पर भारत की जीत के बाद सहवाग ने मजाकिये लहजे में ये क्‍या कह दिया...

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने बांग्‍लादेश को 9 विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्‍की कर ली है. टीम इंडिया ने बांग्‍लादेश की तरफ से मिले 265 रन के लक्ष्‍य को 40.1 ओवर में हासिल कर लिया. बांग्‍लादेश पर टीम इंडिया की बड़ी जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से टि्वटर पर मजाकिया टिप्पणी की है.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रशीद लतीफ ने सहवाग पर विवादित टिप्पणियां भी की थीं. (file pic)

नई दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने बांग्‍लादेश को 9 विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्‍की कर ली है. टीम इंडिया ने बांग्‍लादेश की तरफ से मिले 265 रन के लक्ष्‍य को 40.1 ओवर में हासिल कर लिया. बांग्‍लादेश पर टीम इंडिया की बड़ी जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से टि्वटर पर मजाकिया टिप्पणी की है.

VIDEO : 2002 के इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने अफ्रीका के जबड़े से छीन ली थी जीत

वीरू ने पाकिस्तान को 'बेटा' और बांग्लादेश को भारत का 'पोता' कहकर संबोधित किया है. उन्‍होंने कहा, 'बहुत अच्छी कोशिश पोते. सेमीफाइनल में पहुंचने की बहुत अच्छी कोशिश. घर की बात है. फादर्स डे पर बेटे के साथ फाइनल है. मजाक को सीरियस मत लियो बेटे.'

DU विवाद पर वीरेंद्र सहवाग की 'चुटकी'- 'मैंने नहीं मेरे बल्ले ने लगाई ट्रिपल सेंचुरी'

सहवाग इससे पहले भी भारत और पाकिस्तान के बीच लीग स्टेज पर हुए मैच के बाद भी ऐसे ही ट्वीट कर चुके हैं. जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रशीद लतीफ ने सहवाग पर विवादित टिप्पणियां भी की थीं. सहवाग के इस ट्वीट को कुछ लोगों ने मजे लिए तो कुछ लोग ये सलाह भी दे रहे हैं कि इतने बड़े क्रिकेटर को ऐसा कमेंट नहीं करने चाहिए.

Trending news