स्टार्क को ‘ढीला’ कहने के बाद शेन वार्न ने दी सफाई
Advertisement

स्टार्क को ‘ढीला’ कहने के बाद शेन वार्न ने दी सफाई

विवादों से घिरे रहने के लिये मशहूर महान स्पिनर शेन वार्न एक और विवाद में फंस गए जब उन्होंने तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को ‘ढीला’ कह डाला लेकिन आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच डेरेन लीमैन द्वारा इस पर ऐतराज जताये जाने के बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी ।

स्टार्क को ‘ढीला’ कहने के बाद शेन वार्न ने दी सफाई

ब्रिसबेन  : विवादों से घिरे रहने के लिये मशहूर महान स्पिनर शेन वार्न एक और विवाद में फंस गए जब उन्होंने तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को ‘ढीला’ कह डाला लेकिन आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच डेरेन लीमैन द्वारा इस पर ऐतराज जताये जाने के बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी ।

वार्न ने पहले दिन एक भी विकेट नहीं ले सके स्टार्क के बारे में कहा था ,‘उसे अपनी बाडी लैंग्वेज बदलनी होगी । उसे मजबूत होना होगा । वह ढीला लग रहा था।’ उन्होंने चैनल नाइन पर कमेंट्री के दौरान कहा था ,‘ उसे अपना सीना बाहर निकालना होगा ताकि मजबूत दिखे ।’ अन्य कमेंटेटर माइकल स्लेटर और मार्क टेलर भी उनसे सहमत दिखे लेकिन जब लीमैन को इसके बारे में बताया गया तो वह खफा हो गए ।

लीमैन ने कहा ,‘ ढीला । उसने ऐसा कहा । यह बहुत कठोर था । मैं शेन से इस बारे में खुद बात करूंगा ।’ वार्न ने हालांकि कहा कि उन्होंने स्टार्क को कभी ढीला नहीं कहा । उन्होंने कहा ,‘ मैने इतना ही कहा कि उसकी बाडी लैंग्वेज से लगता है कि वह बेपरवाह है । उसे इसमें सुधार करना होगा । उसकी बाडी लैंग्वेज के बारे में कह रहा था, उसके बारे में नहीं ।’ उन्होंने कहा ,‘ मैने कल डेरेन लीमैन से इस बारे में बात की । वह मेरी बात समझ गया ।’

Trending news