T-20 एशिया कप : यूएई ने टीम इंडिया को दिया 82 रन का आसान लक्ष्‍य
Advertisement

T-20 एशिया कप : यूएई ने टीम इंडिया को दिया 82 रन का आसान लक्ष्‍य

एशिया कप के नौवें मैच में टीम इंडिया के खिलाफ यूएई ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। टीम इंडिया में तीन बदलाव हुए। पवन नेगी, भुवनेश्वर कुमार और हरभजन सिंह को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

T-20 एशिया कप  : यूएई ने टीम इंडिया को दिया 82 रन का आसान लक्ष्‍य

मीरपुर: यूएई ने आज के मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 81 रन का स्‍कोर बनाया और भारत को जीत के लिए आसान लक्ष्‍य दिया। यूएई की ओर शैमान अनवर ने सबसे अधिक 43 रन बनाये। टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया ने यूएई पर शुरू से ही दबाव बनाये रखा जो अंत तक कायम रहा।

 

LIVE SCORE CARD

भारत की ओर से सबसे अधिक विकेट भुवनेश्वर कुमार ने लिये। भुवी ने चार ओवर की गेंदबाजी में 8 रन देकर 2 विकेट लिया। बुमरा, पांड्या, युवराज सिंह, हरभजन सिंह और पवन नेगी एक-एक विकेट लिये। पवन नेगी के लिए आज का दिन सबसे अहम है। पवन नेगी ने आज अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में पहला विकेट लिया।

युवराज सिंह ने अपने पहले ही ओवर में कलीम के दो के स्‍कोर पर आउट किया। हरभजन सिंह ने जावेद को शून्‍य के स्‍कोर पर चलता किया। पवन नेगी ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में पहला विकेट लिया। नेगी ने उस्‍मान को 9 के स्‍कोर पर आउट किया।

टीमें : 

भारत : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान ), शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, युवराज सिंह, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमरा, पवन नेगी, हरभजन सिंह, और भुवनेश्वर कुमार।

संयुक्त अरब अमीरात : अमजद जावेद (कप्तान ), रोहन मुस्तफा, मोहम्मद कलीम, मोहम्मद शहजाद,शैमान अनवर, मोहम्मद उस्मान,मोहम्मद नावेद, स्वप्निल पाटिल,कादिर अहमद,अहमद रजा और फहद तारिक।

Trending news